[ad_1]

Uma Bharti unwell, doctors advised rest, means will stay away till elections!

उमा भारती

विस्तार

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की तेजतर्रार नेत्री उमा भारती अस्वस्थ हैं। उन्हें शनिवार रात को स्वास्थ्य खराब होने पर स्मार्ट सिटी अस्पताल ले जाया गया था। सभी जांच नॉर्मल आई है। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें कुछ महीनों तक आराम करने की सलाह दी है। इसका मतलब यह निकाला जा रहा है कि चुनावों तक वे एक्टिव पॉलिटिक्स से दूर ही रहेंगी। 

उमा भारती ने रविवार को एक के बाद एक ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि कल (शनिवार) रात को 11 बजे मेरे अचानक अस्वस्थ होने पर मेरे निवास के पास ही स्थित स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल में मुझे ले जाया गया। मेरी सभी जांचों में, मैं स्वस्थ पाई गई किंतु अत्यधिक थकान एवं कमजोरी है। सारी जांचों से डॉक्टरों के निश्चिंत हो जाने के बाद मेरे निजी डॉक्टरों के अनुसार मेरा उपचार कुछ महीनों का विश्राम ही है। आप प्लीज भूलना मत कि मैंने उम्र के छह साल से यानी लगभग 55 साल से पब्लिक लाइफ में कड़ी मेहनत की है। आपका संदेश, आपकी कोई परेशानी या कोई सूचना आप मेरे ऑफिस को अवश्य देते रहे। आप सब हमेशा मेरे ध्यान में रहेंगे। यह लिखते हुए उमा भारती ने अपने ट्वीट को भाजपा के राष्ट्रीय, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के ट्विटर हैंडल्स को भी टैग किया है। 

14 मई को भी किया था ट्वीट

उमा भारती ने इससे पहले 14 मई को भी अस्वस्थ होने की जानकारी दी थी। उन्होंने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे और जालमसिंह पटेल के बेटे मोनू पटेल की श्रद्धांजलि सभा में भाग न लेने पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि अमरकंटक में बहुत ठंड थी, मैं वहां 1 महीने रही फिर यहां ओरछा एवं भोपाल में बहुत गर्मी झेली, जिसके कारण मेरे स्वास्थ्य का संतुलन बिगड़ा है। मेरी देखरेख कर रहे मेरे निजी चिकित्सकों के परामर्श का मैं पालन कर रही हूं। मैं भोपाल में ही हूं किंतु 45 दिन तक मुझे विश्राम करना होगा, इसीलिए मैं किसी से ना मिल पाऊं या किसी के फोन का जवाब ना दे पाऊं तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *