MP Politics: Former minister Ajay Singh said - no compromise with traitors, welcome angry BJP leaders

अजय सिंह ग्वालियर में मीडिया से बात करते हुए।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्यप्रदेश में चारो तरफ चुनावी सरगर्मी जारी है। दोनों प्रमुख दल प्रदेशभर का दौरा करने में जुटे हैं। कांग्रेस के पूर्व मंत्री अजय सिंह भी इन दिनों ग्वालियर के दौरे पर हैं। उन्होंने कहा है कि जिन लोगों ने पार्टी के साथ गद्दारी की है, उनसे कोई समझौता नहीं, अगर वे प्रायश्चित करना चाहते हैं तो पार्टी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन टिकिट की उम्मीद बिल्कुल ना करें। वहीं भाजपा के नाराज नेताओं का भी हम स्वागत करते हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर इस समय ग्वालियर चंबल अंचल राजनीतिक पार्टियों का केंद्र बिंदु बन गया है। इन दिनों ग्वालियर प्रभारी और कांग्रेस के पूर्व मंत्री अजय सिंह दौरे पर हैं। अजय सिंह किन्नरों ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर आए हुए हैं और वे लगातार 121 अंचल के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं। साथ ही हर विधानसभा में जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ले रहे हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अबकी बार जो सर्वे के आधार पर जिसका नाम आएगा उसको ही टिकट मिलेगा।

अजय सिंह ने कहा कि जिन लोगों ने सिंधिया जी के साथ जाकर कमलनाथ की सरकार गिराई थी, उनके साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने पार्टी के साथ गद्दारी की है अगर वे प्रायश्चित करना चाहते हैं तो पार्टी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन टिकिट की उम्मीद बिल्कुल ना करें। साथ ही उन्होंने कहा कि जो सिंधिया जी के साथ पार्टी छोड़कर गए हैं वे अब दुखी हैं और कई ऐसे नेता हैं जो पार्टी में फिर से दोबारा आने के लिए लगातार गुहार लगा रहे हैं। अगर कोई भाजपा का नेता दुखी होकर आना चाहता है तो उसका स्वागत है।

अजय सिंह ने सिंधिया पर भी निशाना साधा। नाम लिए बगैर कहा कि किसी व्यक्ति को कितनी संपत्ति चाहिए, तब जाकर शांति मिलेगी। ऐसा आप पहली बार कोई देखा है कि संपत्ति की हवस नहीं मिट रही है। यही कारण है कि आगामी विधानसभा चुनाव में संपत्ति हड़पने वाले नेताओं को जनता फिर एक बार सबक सिखाएगी। जनता सब कुछ समझ रही है कि ग्वालियर में लगातार अधिकारियों के माध्यम से बेशकीमती संपत्ति को अपना हक बता कर ले रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *