[ad_1]

Girl student clashed with scooty rider robber to save mobile phone in moradabad

छात्रा और स्कूटी सवार लुटेरा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

नया मुरादाबाद में शुक्रवार शाम एमएड की 24 वर्षीय छात्रा दिशांशी वार्ष्णेय मोबाइल फोन बचाने को लुटेरे से भिड़ गई। लुटेरे ने झपट्टा मारकर उसके हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की थी लेकिन छात्रा ने अपने हाथ की पकड़ ढीली नहीं होने दी। दिशांशी का साहस देखकर लुटेरा हिम्मत हार गया। वो मोबाइल छोड़ स्कूटी दौड़ाकर भाग निकला।

मझोला के नया मुरादाबाद सेक्टर-15 में दवा व्यापारी पंकज गुप्ता ने बताया कि उनके भाई मनोज कुमार स्वास्थ्य विभाग में इस्लाम नगर (बदायूं) कार्यरत थे। उनकी मृत्यु हो चुकी है। भाई की बेटी दिशांशी अपनी मां के पास सेक्टर 15 में ही किराये के मकान में रहती है। दिशांशी हिंदू कॉलेज से एमएड कर रही है। 

शुक्रवार शाम छात्रा अपने चचेरे भाई आयुष वार्ष्णेय के साथ बाजार में खरीदारी करने गई थी। शाम करीब सवा सात बजे दोनों भाई-बहन बाजार से घर लौटे थे। इसके बाद छात्रा चाचा के घर से फोन पर बात करते हुए अपने घर जाने लगी। वह अभी अपने घर के पास ही पहुंची थी कि इसी दौरान हेलमेट लगाए स्कूटी सवार लुटेरा आ गया। 

छात्रा कुछ समझ पाती। उससे पहले ही लुटेरे ने झपट्टा मारकर छात्रा से मोबाइल छीनने की कोशिश की लेकिन छात्रा ने अपने हाथ की पकड़ ढीली नहीं होने दी। उसने शोर मचाते हुए बदमाश का पीछा किया और लात मारकर उसकी स्कूटी गिराने की कोशिश की।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *