MP News: Kailash taunted Kamal Nath and Digvijay by calling them old, Noori Khan told Vijayvargiya as an anima

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पांच महीने का समय बचा है। इससे पहले ही नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ व दिग्विजय को बुढऊ बताकर तंज कसा। इस पर कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने विवादित बयान देते हुए विजयवर्गीय को पशुतुल्य बता दिया है। 

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के भाषण के दौरान बोल बिगड़ गए। उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बुढ़ऊ कहकर तंज कसा।  विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी है। उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का नाम लिए बोला कि कांग्रेस के दो जासूस बोलू, बुढऊ बोलूं, क्या बोलूं घूम रहे हैं। 75-75 साल की उम्र है, वो जब चलते हैं तो खाली चाल ही देख लो आप। कमलनाथ जी जब चलें तो उसका एक वीडियो निकाल लेना और शिवराज जी चलें तो उसका वीडियो निकाल लेना, स्पीड से पता लग जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी कितनी तेज है।

 

कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने कहा कि सोशल मीडिया पर कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार किया। खान ने लिखा कि उम्र होने के बावजूद दोनों के चेहरे पर गजब की रौनक है, लेकिन कैलाश जी आप जो खुद को जवान समझ रहे हो कभी आईना गौर से देखना आपका चेहरा पशुतुल्य हो गया है। और मुझे यह भी बताने की जरूरत नहीं है कि मैंने आपकी तुलना कौन से पशु से की है। तस्वीर में साफ दिख रहा है। खान ने कैलाश विजयवर्गीय को फेस योगा करने की सलाह भी दी है। 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *