Youth reached to surrender after killing in Ujjain court

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

मैंने मर्डर किया है, मुझे रोको मत। मुझे न्यायालय में सरेंडर करना है, कुछ यही बात कहते हुए सुबह-सुबह न्यायालय क्षेत्र में एक युवक पहुंचा और उसने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। युवक द्वारा हत्या की बात कहे जाने से न्यायालय के बाहर खड़े सुरक्षा गार्ड घबरा गए। उन्होंने जैसे तैसे युवक को शांत किया और इस बात की जानकारी तुरंत माधव नगर थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत न्यायालय पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि अरबाज पिता शकीर निवासी लोहे का पुल हाल मुकाम आदर्श नगर नागझिरी नशे का आदी है। कुछ दिनों पहले उसे घर वालों ने कायथा में जमात के लिए भेजा था, लेकिन आज सुबह अरबाज इस जमात से वापस आ गया और घटिया से किसी व्यक्ति की बुलेट चुराकर सीधे कोर्ट पहुंचा। यहां पहुंचते ही उसने हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

कहने लगा कि मैं हत्या करके न्यायालय में आया हूं। मुझे न्यायाधीश महोदय के सामने सरेंडर करना है। इस मामले में थाना प्रभारी लोधा ने बताया कि अरबाज को गिरफ्तार कर जब हत्या के मामले की तस्दीक की गई तो बात झूठी निकली। उसके परिजनों को थाने पर बुलवाया गया, जहां पता चला है कि वह नशे का आदी है और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। लोधा ने बताया कि इस मामले में घटिया थाना क्षेत्र में जहां युवक के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया जा रहा है। वहीं, माधवनगर  थाने में प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें