MP Politics Ajay Singh says this time different formula will be implemented MP PM Modi fake Hanuman devotee

वरिष्ठ नेता अजय सिंह
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रदेश में होने वाली आगामी विधानसभा चुनाव के लिए ग्वालियर चंबल-अंचल राजनीति का मुख्य केंद्र बिंदु बनता जा रहा है। यही कारण है कि विधानसभा चुनाव से पहले सिंधिया के गढ़ को गिराने के लिए कांग्रेस ने उनके ही धुर विरोधी पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को मैदान में उतारा है। अजय सिंह दो दिनों तक ग्वालियर चंबल-अंचल में कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति तैयार करेंगे।

बता दें कि अजय सिंह ने कहा कि सिंधिया गलतफहमी में न रहें कि उनके कारण कांग्रेस की सरकार बनी थी। कांग्रेस की सरकार कांग्रेस के दम पर बनी थी और इस विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है। वहीं, अभी हाल में ही कर्नाटक में कांग्रेस को मिली बड़ी जीत के बाद मध्यप्रदेश में भी कर्नाटक फॉर्मूला लागू करने के सवाल पर अजय सिंह ने कहा कि कर्नाटक और मध्यप्रदेश की परिस्थितियां अलग हैं। मध्यप्रदेश में कर्नाटक का फार्मूला नहीं चलेगा। मध्यप्रदेश में अलग फॉर्मूला चलेगा जो कि अभी गुप्त रखा गया है और आने वाले दिनों में सामने आएगा।

अजय सिंह ने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस ने कर्नाटक में हनुमान जी के नाम पर जो झूठी राजनीति की और लोगों को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन कर्नाटक की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कलाई खोल दी है। क्योंकि हनुमान भक्त नहीं, बल्कि फर्जी हनुमान भक्त हैं। कर्नाटक में हनुमान जी का बैक फायर हुआ है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ग्वालियर के प्रभारी अजय सिंह उर्फ राहुल भैया दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए हुए हैं। जहां उन्होंने कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली और उसके बाद अलग-अलग विधानसभा में नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेंगे और उस विधानसभा का फीडबैक भी लेंगे। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की इस तरह तैयारी है और किस तरह रणनीति तैयार करना है, इस पर भी बातचीत करेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *