Morena: The terror of the bullies! Armed with weapons, the Mallah family was attacked, the wife was gang-raped

एसडीओपी संजय कॉच्छा ने मामले की जानकारी दी।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्यप्रदेश के मुरैना में दबंगों का आतंक थम नहीं रहा है। जिले के होराबरा गांव में दबंग जाति के आधा दर्जन लोगों ने मल्लाह परिवार के घर पर हमला बोल दिया। पति को बांधकर डाल दिया और पत्नी को उठाकर बीहड़ में ले गए। जहां दो लोगों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया और आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया। शर्मसार करने वाली यह घटना चिंनौनी थाना क्षेत्र स्थित तिंदोखर रोड के पास की है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार जिले के चिंनौनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले होराबरा, तिंदोखर गांव निवासी एक मल्लाह परिवार सड़क किनारे एक झोपड़ी में अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं। गुरुवार शाम को खाना खाने के बाद वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ झोपड़ी के बाहर सो रहा था। पीड़िता के अनुसार रात करीब एक बजे चार नकाबपोश हथियार बंद बदमाशों ने उनको घेर लिया। इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते, बदमाशों ने खटिया पर ही उनको रस्सी से कसकर बंधक बना लिया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान पति की मारपीट कर महिला को जबरन पकड़कर बीहड़ में ले गए, जहां दो आरोपियों ने हाथ पैर बांधकर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया तथा दो आरोपियों द्वारा वीडियो बनाया गया। हालांकि वीडियो वायरल नहीं किया गया है। 

विरोध करने पर बदमाशों ने लाठियों से उनकी जमकर मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। आरोपियों के जाने के बाद पीड़िता इस घटना की शिकायत दर्ज कराने पति को साथ लेकर थाने पहुंची, तो उसे भगा दिया गया। दूसरे दिन शुक्रवार सुबह वह अपनी फरियाद लेकर एसडीओपी के पास पहुंची। एसडीओपी के निर्देश पर चिंनौनी थाना पुलिस ने महिला की फरियाद पर आरोपियों के खिलाफ साधारण मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस की इस कार्रवाई से असंतुष्ट होकर पीड़ित महिला पति के साथ एसपी ऑफिस पहुंची, लेकिन यहां पर भी उसकी सुनवाई नहीं की गई है। 

पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसके गांव के ही दबंग जाति के लोग हैं। उनके नाम उसने पुलिस थाने में भी बताए, लेकिन फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। गैंगरेप व मारपीट से वह बेहोश हो गई थी। वह कैलारस अस्पताल में भर्ती भी रही, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं  की जा रही है। पीड़ित महिला ने बताया कि घटना के बाद रात एक बजे चिन्नौनी थाना पुलिस को फोन कर दिया था लेकिन पुलिस रात दो बजे मौके पर आ सकी। तब तक परिजन मुझे ढूंढ़कर बीहड़ से घर ले आए थे।

मामले में कैलारस एसडीओपी संजय कॉच्छा का कहना है कि तिंदोखर गांव में एक परिवार के साथ मारपीट की गई थी, खबर मिलने पर चिंनौनी थाना प्रभारी फ़ोर्स लेकर मौक़े पर पहुंचे थे। पुलिस पीड़ित परिवार को इलाज के लिए कैलारस अस्पताल लाई। यहां उनके कथनों के आधार पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन अब पीड़ित परिवार द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं तो डॉक्टर द्वारा मेडिकल कराया जाएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *