MP News: Shivraj said in the meeting of the BJP social media team - give an aggressive answer, count the circu

सीएम शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। भाजपा सोशल मीडिया माध्यम से प्रचार-प्रसार पर जोर दे रही है। सोशल मीडिया टीम की तैयारी और उसे चुनाव में प्रभारी बनाने को लेकर भोपाल भाजपा मुख्यालय में बड़ी बैठक हो रही है। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, भाजपा राष्ट्रीय सोशल मीडिया आईटी इंचार्ज अमित मालवीय मौजूद है। 

जानकारी के अनुसार बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सोशल मीडिया में तेजी लाएं। सोशल मीडिया पर आक्रमक हो जाओ। उन्होंने कहा कि अब जमाना बदल गया है। अब सोशल मीडिया पर हाजिर जवाब दो। उन्होंने कहा कि विपक्ष के किसी भी झूठ का सोशल मीडिया पर तुरंत और आक्रमण तरीके से जवाब दो। सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया टीम को कांग्रेस की 15 महीने की सरकार और 2003 के पहले की सरकार के हालत गिनाने और कार्यप्रणाली बताने को कहा। सीएम ने कहा कि सोशल मीडिया पर बताओ कि उस समय कैसे दलाली होती थी। 

बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरधीधर राव ने कहा कि भाजपा में सोशल मीडिया की लगातार मॉनीटरिंग हो रही है। सोशल मीडिया चुनावी कैंपेनिंग का मुख्य अंग है। बैठक में किसी तरह की खानापूर्ति करने से बचें। आगामी चुनाव में सोशल मीडिया ही कैंपेन का मुख्य माध्यम बनेगा। 

बता दें भाजपा सोशल मीडिया पर प्रचार प्रसार के लिए लंबे समय से तैयारी कर रही है। इसके लिए भाजपा ने सोशल मीडिया विभाग में काम करने वाले सभी सदस्यों को वॉरियर नाम दिया गया है। पार्टी बूथ स्तर तक दो-दो सोशल मीडिया वॉरियर्स बनाने की रणनीति पर काम कर रही है। जिनके माध्यम से केंद्र और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाएंगी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *