class="post-template-default single single-post postid-3047 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Looted in the house after taking the head constable mother hostage

हैड कांस्टेबल मां विद्या देवी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अलीगढ़ में पिसावा क्षेत्र के गांव प्रेमपुर के माजरा भूरगढ़ी में एक हेड कांस्टेबल के घर में घुसकर बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की। हेड कांस्टेबल की मां को बंधक बनाकर उससे कुंडल भी लूट लिए। घटना को लेकर हेड कांस्टेबल के भाई ने थाने में तहरीर दी है।

 बबलू कुमार ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका बेटा बीमार था। जिसके उपचार के लिए वह पत्नी के साथ अपने भाई अजीत चौधरी (जो हापुड़ में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं) के पास गया था। मां विद्या देवी घर पर अकेली थीं। बुधवार रात करीब एक बजे घर में बदमाश घुस आए। बदमाशों ने मां के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और कनपटी पर तमंचा रख दिया। जिससे वह शोर न कर सकीं।

 उसके बाद बदमाशों ने घर के दो कमरों की कुंदी काट दी और अलमारी में रखे 94 हजार रुपये, सोने की चेन, तीन अंगूठी, गले का हार, मंगलसूत्र और सात जोड़ी पायल लूट ले गए। जाते समय मां के कानों के कुंडल भी उतार ले गए। बदमाशों के जाने के बाद मां ने शोर मचाया तो पड़ोसी घर पहुंचे। उसके बाद हापुड़ फोन किया तो बबलू अपने भाई अजीत चौधरी साथ घर आ गया। पीड़ित ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *