[ad_1]

Deputy CMO wife dies after being shot under mysterious circumstances in sant kabir nagar

मामले की जांच करती पुलिस
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

संतकबीरनगर कोतवाली क्षेत्र के बंजरिया पूर्वी में रहने वाले सिद्धार्थनगर जनपद में तैनात डिप्टी सीएमओ की पत्नी की बृहस्पतिवार की सुबह रहस्मय हाल में गोली लगने से मौत हो गई। वैसे पीड़ित पति ने अवसाद की वजह से उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर से पत्नी के जरिए खुद को गोली मार कर आत्मघाती कदम उठाने की बात कहीं। सूचना पर एसपी,सीओ, कोतवाल और फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

सिद्धार्थनगर जिले के सीएओ कार्यालय में डिप्टी सीएमओ के पद पर डॉक्टर अब्दुल सलाम खान पुत्र अलीजान खान की तैनाती है। डॉक्टर अब्दुल सलाम खान खलीलाबाद शहर के बंजरिया पूर्वी में मकान बनवाए हैं। उसी मकान में निचले तल में अस्पताल संचालित करते हैं और ऊपरी मंजिल पर परिवार सहित निवास करते हैं।

बृहस्पतिवार की सुबह साढ़े सात बजे से आठ बजे के बीच में डिप्टी सीएमओ की 48 वर्षीय पत्नी शबाना खान की रहस्मय हाल में गोली लगने से मौत हो गई। डिप्टी सीएमओ डॉक्टर अब्दुल सलाम खान ने बताया कि वह सुबह पौने आठ बजे बाथरूम गए थे। वापस आए तो देखा कि उनकी पत्नी शबाना खान फर्स पर गिरी पड़ी थीं। वह जल्दी से गए और नब्ज देखे तो नहीं चल रहा था।

इसे भी पढ़ें: कलक्टर से पंडित जी ने सीखा था सियासी दांवपेच, यूं ही नहीं हासिल थी महारत

पत्नी के सीने से खून निकल रहा था और बगल में उनकी निजी लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ी थी। उसी रिवाल्वर से उनकी पत्नी ने खुद को गोली मार कर आत्म हत्या कर लिया। सूचना पर एसपी सत्यजीत गुप्ता,सीओ दीपांशी राठौर ,कोतवाल सर्वेश राय और गोला बाजार चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा मौके पर पहुंच गए। बाद में फोरेंसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गई और जांच कर नमूना जुटाई।

एसपी सत्यतीज गुप्ता ने कहा कि बंजरिया पूर्वी में रहने वाले सिद्धार्थनगर जिले में डिप्टी सीएमओ के पद पर तैनात डॉक्टर अब्दुल सलाम खान की पत्नी शबाना खान की गोली लगने से मौत हो गई है। डॉक्टर ने अवसाद की वजह से पत्नी के जरिए उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर आत्म हत्या किए जाने की बात बताई है। वैसे शव का डॉक्टर के पैनल से वीडियों ग्राफी के बीच पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। फोरेसिंक टीम ने भी साक्ष्य संकलन किया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। साक्ष्य क्रम में जो भी तथ्य सामने आएंगे,आगे वैसी कार्रवाई की जाएगी।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *