Ujjain News Police operation clean in Shivshakti Virat and Samrat Nagar The houses of four notorious gangsters

उज्जैन में गुंडे बदमाशों के घर जमींदोज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उज्जैन में ऑपरेशन क्लीन के तहत गुरुवार सुबह एक बार फिर पुलिस ढोल लेकर अपराधियों के अवैध अतिक्रमण हटाने  पहुंची। पुलिस ने शिवशक्ति नगर, विराट नगर, सम्राट नगर में चार कुख्यात बदमाशों के मकान जमींदोज किए। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान गुंडे बदमाश ढोल की आवाज सुनकर भाग गए, वहीं, इस तरह की कार्रवाई से अब जनता में गुंडों का खौफ खत्म हो रहा है। 

हफ्ता वसूली, मारपीट सहित गंभीर अपराधों में शामिल बदमाशों की कमर तोड़ने के लिए उज्जैन पुलिस ने एक बार फिर से अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देश पर एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने गुरुवार को आगर रोड पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी में शिव शक्ति नगर निवासी नीरज सिसोदिया के मकान पर जेसीबी चलाई। अवैध निर्माण तोड़ने के साथ ही क्षेत्र में ढोल बजाकर मुनादी भी करवाई गई। बताया जा रहा है कि नीरज सिसोदिया पर 21 अलग-अलग मामलों में अपराध पंजीबद्ध हैं। शिव शक्ति नगर में कार्रवाई के बाद पुलिस की टीम सम्राट नगर निवासी नेहरू उर्फ हुसैन के मकान पर पहुंची। हुसैन के खिलाफ 26 अपराध दर्ज हैं। इसके अलावा पुलिस की टीम ने नईम उर्फ काला जिस पर 26 अपराध हैं और यूसुफ उर्फ नवाब के मकान को भी जमींदोज किया गया है। कार्रवाई में अलग-अलग थाना प्रभारियों के साथ ही डीएसपी एचएन बाथम भी मौजूद थे।

गुरुवार सुबह की गई पुलिस की कार्रवाई के दौरान गुंडे बदमाश अपने नाम की मुनादी और ढोल की आवाज सुनकर भाग गए। वहीं, पुलिस की कार्रवाई से क्षेत्र के लोग काफी खुश नजर आए। लोगों का कहना है कि ऐसे गुंडे बदमाशों के खिलाफ इसी तरह कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें, कुछ वक्त  पहले तक इन गुंडे बदमाशों का क्षेत्र में काफी खौफ था, जिससे लोग इनके खिलाफ रिपोर्ट लिखाने से भी डरते थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *