Mohsin Khan father is admitted in noida hospital last 10 days

मोहसिन खान
– फोटो : BCCI/IPL

विस्तार

जिले की पहचान स्टार क्रिकेटर मोहसिन खान के पिता नोएडा के अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ है। मंगलवार को उन्होंने भी जब मोहसिन का प्रदर्शन देखा तो चेहरे पर खुशी के भाव झलक आए। मां खुशनुमा बेगम अपने आंसू नहीं रोक पाईं और बेटे का प्रदर्शन देख खुशी से रो पड़ीं।

मोहसिन के पिता अस्पताल में भर्ती

मोहसिन ने मगंलवार को आईपीएल में मुंबई के खिलाफ मैच में निर्णायक भूमिका निभाई। आखिरी ओवर में मुंबई के बल्लेबाजों को 11 रन नहीं बनाने दिए और अपनी टीम लखनऊ को शानदार जीत दिलाई। अमर उजाला से बातचीत में मोहसिन की मां ने बताया कि पिता ने आईसीयू में ही मैच देखा और बेटे को दुआ दी। वह दस दिन से ब्रेन हेमरेज के कारण नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती हैं। बीच में हालत में सुधार हुआ था, लेकिन फिर बीमार पड़ गए। मोहसिन से जब भी फोन पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल छोड़कर अब्बू के पास आ जाता हूं।

हर बार उनके बड़े भाई आजम, इमरान और मां ने समझाया कि हम यहां हैं, बेटे तू अपने भविष्य को संवार कर लौटना। मंगलवार को जब मैच खत्म हुआ तो मोहसिन ने साक्षात्कार के दौरान बीमार पिता का जिक्र किया, जिसे पूरे भारत ने टीवी पर देखा। मैच खत्म होते ही मोहसिन के पास मुरादाबाद और संभल से फोन पहुंचने लगे। बधाई संदेशों का तांता लग गया। हालांकि प्रोटोकॉल के कारण देर रात 12:30 बजे तक मोहसिन की बात माता-पिता से भी नहीं हो पाई थी। उनकी मां ने बताया कि मैच के आखिरी ओवर ने दिल थाम दिया था। वह लगातार अल्लाह से दुआ कर रही थीं कि टीम की झोली में जीत और मोहसिन की झोली में तरक्की भर दें।

विजय गुप्ता बोले- भविष्य में टीम इंडिया के लिए खेलें मोहसिन

मुरादाबाद कलक्ट्रेट संघ के सचिव नवेद सिद्दीकी, क्रिकेट कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक एवं पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता ने कहा कि मोहसिन ने एक बार फिर दिल जीत लिया। सभी ने दुआएं की कि मोहसिन भविष्य में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इसी तरह खेलें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *