Father had alighted from the train to buy milk for his son, while climbing the foot slipped, died

इस रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार

इंदौर के लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। धोलपुर राजस्थान के युवक फिरोज खान अपने बेटे के लिए दूध लेने के लिए रेलवे स्टेशन पर उतरा था। इस बीच ट्रेन चलने लगी। युवक ने ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश की तो पैर फिसल गया। ट्रेन के पहिए से कटकर उसकी मौत हो गई।

फिरोज का दो साल पहले आलिया से विवाह हुआ था। आठ माह पहले उन्हें एक बेेटा हुआ, जो अक्सर बीमार रहता है। दोनो जावरा में बेटे को लेकर हुसैन टेकरी पर माथा टेकने आए थे। वहां से वेे फिर धौलपुर लौट रहे थे। ट्रेन में बेटा रोनेे लगा। लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर रुकी तो फिरोज दूध लेने के लिए ट्रेन से उतर गया। उसने दूध लिया, तब तक ट्रेन चलने लगी। पत्नी ने फिरोज को आवाज लगाई।

वह ट्रेन केे पीछे दौड़ा, लेकिन हड़बड़ाहट में हाथ फिसलने के कारण वह पटरी पर गिर पड़ा। उसके सिर में गंभीर चोट आई और ट्रेन केे पहिए भी उसके पैर कट गए थे। उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। बाद में धौलपुर से उसके परिजन आए। पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंपा गया। रफीक डेकोरेशन का काम करता था। परिवार में पत्नी के अलावा माता और पिता भी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *