class="post-template-default single single-post postid-2757 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Three youths of Ujjain who were going to visit Saawariya Seth died in a painful road accident in Mandsaur

हादसे में मृत तीनों युवक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उज्जैन के तीन युवकों की मंदसौर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। तीनों युवक राजस्थान के सांवरिया सेठ के दर्शन करने जा रहे थे। जानकारी के अनुसार महू नीमच फोरलेन पर सोमवार देर रात एक तेज़ रफ्तार कार ट्राले से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे गम्भीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार कार सवार चारों युवक उज्जैन से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के सांवलिया जी धाम दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गए। सभी लोग उज्जैन के रहने वाले हैं। वायडी नगर थाना प्रभारी जितेंद्र पाठक ने बताया कि हादसे की सूचना रात करीब 1:30 बजे मिली। घटना स्थल पहुंचकर कार में फंसे तीन शवों को निकाला गया। वहीं गंभीर घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान ऋतिक गेरिया, रजनीश, संजय सिंह उर्फ अजय सिंह, विजय सिंह चौहान निवासी उज्जैन के रूप में हुई है। इनका एक साथी लकी धाकड़ घायल है, जिसका उपचार जारी है। घटना की सूचना पर घायल के परिजन मंदसौर पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंपे गए। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *