Wife angry with marriage made her lover attack her husband, police solved the mystery with call records

फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उज्जैन के चिमनगंज थाना क्षेत्र में लगभग पांच दिन पहले कानीपुरा रोड पर एक युवक पर दो बदमाशों ने हमला किया था। इस घटना में महिला को कोई चोट नहीं आई थी, लेकिन पति पर ब्लेड और चाकू से हमला होने पर वह गंभीर रूप से घायल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की तो पता चला कि घायल की पत्नी जो कि घटना वाले दिन आंसू बहा रही थी। वही इस हमले की मास्टरमाइंड है और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर हमला करने का प्लान बनाया था, जिसके बाद दोनों युवकों ने आकर उसके पति पर हमला किया था।

विजयागंज मंडी में रहने वाला योगेश पिता शिवलाल (25) पांच दिन पहले पत्नी निकिता के साथ आगर रोड गंगानगर ससुराल आया था। जहां से रात को दोनों बाइक से कानीपुरा होते हुए विजयागंज मंडी जा रहे थे। वैश्य टेकरी के पास निकिता ने टायलेट के लिये बाइक रुकवाई थी। तभी दो युवक आए और योगेश पर चाकू-ब्लेड से हमला कर दिया था। चिमनगंज थाना पुलिस ने निकिता की शिकायत पर पति पर हमला करने वाले दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। घायल के बयान दर्ज किये गये, जिसमें सामने आया कि उसका विवाह अप्रैल माह में हुआ है। पत्नी ने उज्जैन चलने को कहा था, वह हमलावरों को नहीं पहचानता है। कुछ दिनों पहले विवाह होना और पत्नी के कहने पर उज्जैन आने की बात सामने आने पर पुलिस को संदेह निकिता पर गहराया। पुलिस ने उसके मोबाइल के कॉल रिकॉर्ड ट्रेस किए, जिसमें एक नंबर पर कई बार बात होना सामने आया। पुलिस ने नंबर को ट्रेस कर विष्णु कालोनी में रहने वाले पवन चंद्रवंशी को हिरासत में लिया। उसने अपने साथी राजेश उर्फ बंटू नरवरिया के साथ योगेश पर चाकू से हमला करना कबूल कर लिया। 

निकिता ने परिजनों के दबाव में की थी शादी

राजेश ने बताया कि निकिता का शादी से पहले ही पवन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों के दबाव में उसने योगेश से शादी कर ली थी। लेकिन वह पवन के साथ रहना चाहती थी। निकिता ने अपने पति योगेश पर हमले की  योजना बनाई थी।

न्यायालय में किया पेश

एएसआई मालीवाड़ के अनुसार दोनों हमलावरों को गिरफ्तार करने के बाद घटना की तस्दीक के लिये उन्हें पुलिस कानीपुरा लेकर पहुंची थी। वहीं हमले में प्रयुक्त चाकू, बाइक बरामद कर लिया गया है। घायल की पत्नी की भूमिका सामने आने पर उसे भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *