Fight over money in petrol pump at Ujjain Krishi Mandi Gate

पेट्रोल पंप में उपद्रव करते युवक।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

चिमनगंज थाने से महज कुछ ही कदमों की दूरी पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर रविवार रात शराबियों ने जमकर आतंक मचाया। पेट्रोल पंप कर्मियों ने विरोध किया तो तीन बदमाशों ने पंप पर रखे बैरिकेड्स से हमला करते हुए कुछ लोगों को चोट पहुंचाई और पेट्रोल पंप जलाने की धमकी देकर भाग गए। मामले में पेट्रोल पंप संचालक ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है।

मामला थाना चिमनगंज क्षेत्र का है, जिसमें कृषि मंडी गेट के सामने स्थित भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर रविवार रात को पंप कर्मियों के साथ हुई मारपीट और तोड़फोड़ की जानकारी देते हुए पंप संचालक गगन ने बताया कि कल रात एक युवक गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए आया था, जिसने पैसे को लेकर स्टाफ को गालियां दीं। जब कर्मचारी राकेश शर्मा, देवेंद्र और अजयसिंह ने इन लोगों को गालियां देने से रोका तो वह चाकू मारने की धमकी देने लगे। मौके पर दोनों के बीच कहासुनी ही चल रही थी कि तभी सामने से दो युवक आए और उन्होंने कर्मचारियों के ऊपर पंप पर रखे बैरीकेड उठाकर फेकना शुरू कर दिया। करीब पांच  मिनट तक बदमाश पंप पर तांडव मचाते रहे। घटना में पंप पर काम करने वाले राकेश शर्मा नामक कर्मचारी के हाथ में गंभीर चोट आई हैं। वही, अन्य देवेन्द्र और अजयसिंह भी घायल हुए हैं।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें पेट्रोल भरवाने आए युवक पंप कर्मियों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। मामले में पंप संचालक आज चिमनगंज थाने में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाएंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *