[ad_1]

Chief Minister Shivraj performed con-wife rituals at Rawatpura Dham in Bhind

सीएम शिवराज और साधना सिंह ने रावतपुरा धाम में अनुष्ठान किया।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर भिंड के रावतपुरा धाम में पहुंचे और पत्नी साधना सिंह के साथ अनुष्ठान किया। विशेष पूजा अर्चना के बाद सीएम ने रावतपुरा धाम के दिर परिसर में पौधारोपण भी किया। करीब 11 बजे सीएम हेलीकॉप्टर द्वारा ग्वालियर के लिए रवाना हो गए। वे पहले भी दो बार यहां अनुष्ठान कर चुके हैं। 

गौरतलब है कि चुनाव नज़दीक आते ही धार्मिक स्थलों पर राजनेताओं का जमावड़ा देखने को मिल रहा है। खास कर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान बीते एक साल में तीसरी बार भिंड के रावतपुरा धाम में पत्नी साधना सिंह के साथ विशेष अनुष्ठान करने आ चुके हैं। सीएम रविवार शाम भी रावतपुरा धाम पर पहुंचे। वे सागर में सभा करने के बाद हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचे। इस दौरान उनका स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और नेता मौजूद रहे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने दो दिवसीय दौरे के बाद भिंड से ग्वालियर के लिए रवाना हो चुके हैं। भिंड जिले में विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी और पार्टी की स्थिति को लेकर सभी से सीएम ने चर्चा की। इसके बाद सीएम ने रात्रि विश्राम भी परिवार के साथ रावतपुरा धाम में ही किया। इसके बाद सीएम ने सोमवार सुबह यहां कई पंडितों के वैदिक मंत्रोच्चार के बीच मुख्यमंत्री शिवराज और उनकी पत्नी साधना सिंह ने अभिषेक कर विशेष धार्मिक अनुष्ठान संपन्न किया। इस दौरान रावतपुरा धाम महंत रविशंकर महाराज समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे है।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *