Searching for the one who used to lift women's clothes at night and strangle girls

सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध और रहवासी
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

इंदौर शहर में इन दिनों एक सिरफिरे की तलाश है। पुलिस उसकी तलाश में कई जगह पूछताछ कर रही है। यह सिरफिरा रात में आता है और महिलाओं के कपड़े चुराकर ले जाता है। वह बच्चियों का गला भी दबा देता है और किसी के हाथ आने से पहले ही गायब हो जाता है। उसके कई सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। मामला इंदौर की स्कीम 78 का है। यहां पर पिछले सप्ताह लोगों ने शिकायत की थी कि एक सिरफिरा रात में महिलाओं के वस्त्र चुराकर ले जाता है। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। शनिवार को पहला सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी उसकी जानकारी न मिलने से रहवासियों में घबराहट है। अब रहवासी खुद डंडे और बैसबाल के बल्ले लेकर पूरे क्षेत्र में गश्त कर रहे हैं। उनका आरोप है कि वस्त्र चुराने वाला बच्चियों के गले भी दबाता है। वह पलक झपकते ही दीवार फांद कर भाग जाता है। 

खजराना टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि मैं शनिवार को जब गश्त करते हुए स्कीम-78 पहुंचा तो चौंक गया। यहां पर कई युवा और बुजुर्ग डंडे लेकर सड़कों पर घूम रहे थे। लोगों ने मुझे बताया कि वे एक सिरफिरे से परेशान हैं। जैसे ही घरों की लाइट बंद होती है, वह दीवार फांदकर अंदर आ जाता है। कभी वस्त्र चुरा लेता है तो कभी बच्चियों के साथ हरकत करता है। पहले लोगों ने समझा घरों में चोर आने लगे हैं। धीरे-धीरे महिलाओं ने एक दूसरे से बात की तो पूरे मोहल्ले में दहशत फैल गई। इसके बाद हमने शनिवार रात सूने घर व गलियों में आरोपित को ढूंढा लेकिन उसकी कहीं जानकारी नहीं मिल सकी। टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि मामला लसूड़िया थाना का है इसलिए अब वहां की पुलिस उसकी सर्चिंग कर रही है। अभी तक किसी को पूछताछ के लिए नहीं पकड़ा है। 

होस्टल में लड़कियों के कपड़े काटने का मामला भी सामने आया

कुछ साल पूर्व विजय नगर में भी इस प्रकार की घटना हुई थी। आरोपित होस्टल में रहने वाली छात्राओं के वस्त्र काट कर भाग जाता था। अब यह घटना विजय नगर के ही स्कीम 78 में हुई है। यहां के युवाओं ने बताया कि कुछ जगह से सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं। इनमें आरोपित भागते हुए नजर आ रहा है। युवाओं ने कहा कि सिरफिरा पाइप व दीवार के सहारे छतों पर भी चढ़ जाता है। शोर मचाते ही वह कूद जाता है। 

दो थानों की पुलिस कर रही तलाश

खजराना थाना टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि हमने शनिवार रात में उसे तलाशा लेकिन उसके बाद मामला लसूड़िया थाना के पास गया है। वह क्षेत्र लसूड़िया में ही लगता है। अब लसूड़िया की पुलिस उसे तलाश कर रही है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *