Leader of Opposition Chintu Chokse and Congress leader Sheikh Alim got into a fight, other leaders intervened

नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता के बीच विवाद।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार

स्वच्छता सर्वेक्षण के मुद्दे पर मेयर द्वारा बुलाई गई बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे और अल्पसंख्य प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष शेख अलीम आपस में भिड़ लिए। नौबत हाथापाई तक पहुंची तो दूसरे नेताओं ने दोनों को बीच-बचाव कर अलग किया। विवाद पार्षदों का पक्ष रखने की बात को लेकर हुआ था।

स्वच्छता सर्वेक्षण के मुद्दे पर मेयर पुष्यमित्र भार्गव ने स्मार्ट सिटी कार्यालय मेें कांग्रेस पार्षद दल की बैैठक बुलाई थी। बैठक शुरू होने से पहले मेयर ने कह दिया था कि सिर्फ स्वच्छता के मुद्दे पर ही चर्चा होगी। दूसरा कोई विषय बैठक मेें न लाए। नेता प्रतिपक्ष चौकसे ने कहा कि ठीक है सभी पार्षद सिर्फ स्वच्छता के मुुद्देे पर ही बात करेंगे। आधे घंटे चली बैठक में कांग्रेस पार्षदों ने स्वच्छता से जुड़ी वार्डों की समस्या बताई और सुझाव दिए। बैठक समाप्त होने के बाद कांग्रेस पार्षद बाहर परिसर में खड़े थे। महिला पार्षद सीमा सोलंकी ने इस दौरान चौकसे से कहा कि सभी मुद्दों पर चर्चा करना चाहिए।

पार्षदों को भी बोलने का मौका देना चाहिए। सोलंकी की बात का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता शेख अलीम ने कहा चौकसे से कहा कि पार्षदों का ध्यान रखा करो, वे नाराज हो रहे है। इस बात को सुन चौकसे भड़क गए और कहने लगे कि तुम कौन होते हो मुझे ज्ञान देने वाले। क्या करना है, क्या नहीं मैं देेख लूंगा। मुझे ज्ञान मत बांटना। अलीम ने कहा कि पार्षद अपना पक्ष रखने देना चाहते है। इसमें क्या गलत बोला। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। पार्षद पति रफीक खान, दीपू यादव चिंटू चौकसे को एक तरफ ले गए और समझाने की कोशिश की।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *