Amar Ujala honored mother power

मातृ शक्ति का सम्मान
– फोटो : नितिन गुप्ता

विस्तार

अमर उजाला और इनरव्हील क्लब की ओर से मातृ दिवस के उपलक्ष्य में गृहणी से लेकर अलग-अलग क्षेत्र में कार्य कर रहीं महिलाओं को मातृ शक्ति से सम्मानित किया गया। इस दौरान केक भी काटा गया।

सोमवार को मैरिस रोड स्थित लॉ शेफ होटल में कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मेयर प्रशांत सिंघल की मां सुनीता सिंघल, विशिष्ट अतिथि मेयर प्रशांत सिंघल की पत्नी पूजा सिंघल, समाजसेविका डॉ. दिव्या लहरी, सोनाली सिंह ने किया। इस मौके पर दिव्या मित्तल (समाजसेवी), विनीता अग्रवाल (गृहणी), पूजा सोमानी (समाजसेवी), डॉ. सुरभि गौतम (जेएन मेडिकल कॉलेज), नंदिनी बंसल (शिक्षा), तूलिका अग्रवाल (उद्यमी), दीपशिखा चौधरी (सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर) को मातृ शक्ति से सम्मानित किया गया। 

तूलिका अग्रवाल ने कहा कि बहुत अच्छा है एक इंसान बनना, उससे भी ऊंचा एक मां बनना होता है। विनीता अग्रवाल ने कहा कि मां बनना एक बड़ी जिम्मेदारी होती है, जो बहुत ताकत भी देती है। अपने बच्चों की वजह से ही वह अपने सपने पूरे कर रही हैं। ज्योति मित्तल ने कहा कि मां होना एक अलग अहसास होता है, जो जीवन में सबसे ऊपर होता है। आगे बढ़ने की प्रेरणा भी एक महिला को ममता के साथ मिलती है। 

पूजा सोमानी ने कहा कि मां एक शक्ति है, जो औरत को सबसे ज्यादा शक्तिशाली बनाती है। दीप शिखा चौधरी ने कहा कि उनके बच्चे अभी छोटे हैं, लेकिन उन्हें कभी अहसास नहीं होता कि वह थकती हैं। हमेशा अपने बच्चों से आगे बढ़ने का बढ़ावा मिलता है। कार्यक्रम में वेन्यू पार्टनर लॉ शेफ रेस्टोरेंट रहा। इस अवसर पर चित्रा खंडेलवाल, रश्मि सिंह, नीरा जादौन, कविता राघव, ऋतिका आदि मौजूद रहीं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *