[ad_1]

Mastermind Jeetu Gurjar of Raju Dronavat murder case arrested in Ujjain

आरोपी जीतू गुर्जर को अस्पताल ले जाते पुलिसकर्मी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रेदश के उज्जैन में राजू द्रोणावत हत्याकांड के मुख्य आरोपी जीतू गुर्जर को विक्रम नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को आरोपी जीतू गुर्जर के विक्रम नगर क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम शुक्रवार सुबह विक्रम नगर पहुंच गई। जहां उन्होंने घेराबंदी कर जैसे ही जीतू को पकड़ने की कोशिश की तो उसने विक्रम नगर पुल से ही छलांग लगा दी, जिससे उसकी दोनों टांगें टूट गईं। इस वजह से वह भागने में कामयाब नहीं हो पाया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिर इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया।

माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि राजू द्रोणावत की हत्या के मामले में फरार जीतू पिता अम्बाराम गुर्जर निवासी हरिनगर की पुलिस तलाश कर रही थी। मुखबिर से सूचना मिली कि जीतू गुर्जर विक्रम नगर क्षेत्र से पैदल जा रहा है। इस पर महाकाल टीआई मुनेंद्र गौतम, जीवाजीगंज टीआई गगन बादल, चिंतामण टीआई जीवन भिंडोरे और अन्य स्टाफ की टीम ने जीतू की करीब 10.30 बजे विक्रम नगर क्षेत्र में घेराबंदी की।

जीतू ने विक्रम नगर ब्रिज के दोनों ओर से पुलिस टीम को अपनी ओर आते देख ब्रिज से नीचे छलांग लगा दी, जिससे उसके दोनों पैर टूट गए। इसके बाद चारों थाना प्रभारी जीतू को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टर्स ने जीतू का इलाज शुरू कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि जीतू पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। राजू द्रोणावत की हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोपी है। उसकी गिरफ्तारी पर एसपी की ओर से 20 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की थी। टीआई लोधा ने बताया कि राजू हत्याकांड में अब सिर्फ एक आरोपी विजय भदाले फरार है। एसआईटी उसकी तलाश कर रही है।

चार मई को हुई थी राजू द्रोणावत की हत्या

चार मई 2023 गुरुवार को फ्रीगंज में दिनदहाड़े राजू द्रोणावत की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस अब तक मुख्य आरोपी सहित षड्यंत्र रचने वाले लोगों को गिरफ्तार करने में लगी थी। इसी मामले में फरार जीतू गुर्जर की पुलिस ने सुबह घेराबंदी की तो उसने विक्रम नगर ब्रिज से छलांग लगा दी। इससे उसके दोनों पैर टूट गए। पुलिस ने जीतू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *