[ad_1]

a fight at two places in Hasayan on the celebration of the election victory

समर्थक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

हसायन नगर पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव का परिणाम आने के बाद कस्बे में दो जगहों पर विवाद के मामले सामने आए। बाण अब्दुलहईपुर मार्ग स्थित मोहल्ला शीशग्रान/कछियान कलां के बाण तिराहे पर गलत टीका टिप्पणी को लेकर आमने-सामने आ गए। दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच विवाद हुआ। लात-घूंसे चलने लगे। कस्बे के लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया। 

झगड़े की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस वाहन के सायरन की आवाज सुनकर दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों में भगदड़ मच गई। पुलिस की सजगता से संघर्ष होते होते बच गया। पुलिस ने बाण अब्दुलहईपुर मार्ग स्थिति तिराहा के मोहल्ला शीशग्रान कछियान कलां में पहुंचकर दो युवकों को हिरासत में ले लिया। इन युवकों को कोतवाली ले जाने के बाद मोहल्ले की कुछ महिलाएं भी कोतवाली पहुंच गईं। 

दूसरी ओर, कस्बे के एक मोहल्ले के निर्दलीय प्रत्याशी के घर के बराबर में जीत का जश्न मना रहे युवकों द्वारा आतिशबाजी चलाए जाने को लेकर तनाव की स्थिति बन गई। मोहल्ले के लोगों ने जीत की खुशी में आतिशबाजी चला रहे युवकों को धमकाकर भगा दिया, जिससे स्थिति सामान्य हो गई। कोतवाली प्रभारी गौरव सक्सेना ने बताया कि उधारी के रुपये को लेकर कहासुनी और गाली-गलौज हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो युवकों को हिरासत में ले लिया था। यह युवक शराब के नशे में थे। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर इन्हें उनके हवाले कर दिया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *