[ad_1]

Madhya Pradesh News: Fierce collision between car and mini truck in Ujjain

दुर्घटनाग्रस्त कार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रदेश के उज्जैन में सांवरिया सेठ के दर्शन कर लौट रही एक कार नागदा में एक मिनी ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना के दौरान डाक के मिनी ट्रक के चालक ने कार को बचाने का प्रयास भी किया। इस कारण वाहन को नियंत्रित करने में यह पलट भी गया। मिनी ट्रक और कार के बीच इतनी जोरदार भिड़ंत हुई थी कि अगर कार के एयर बैग नहीं खुलते तो दो लोगों की जान भी जा सकती थी। कार सवार युवक के सिर में चोंट आई। यह हादसा स्टेट हाइवे नंबर 17 पर स्थित गोल्डन केमिकल के पास हुआ।

मिनी ट्रक के चालक ने बताया कि अनियंत्रित कार को बचाने के प्रयास में ट्रक पलट गया, मिनी ट्रक डाक वाहन था। डायल-100 के आरक्षक प्रमोद गोलावत, पायलट तोपसिंह ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई। कार के एयर बैग खुलने से दोनों युवक अशोक कुमार (30) पुत्र पद्मसिंह धाकड़ और अंकित (29) पुत्र कमलसिंह धाकड़ की जान बच गई। दोनों निपानिया धाकड़, जिला शाजापुर के रहने वाले हैं।

मिनी ट्रक को क्रेन से हटाने पर सामान्य हुआ यातायात

हादसे के बाद मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। फिर क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक को मुख्य मार्ग से हटाया गया। उसके बाद यातायात सामान्य हो सका। कार सवार अंकित ने बताया कि लगभग 12 दिन पहले ही नई कार खरीदी थी। नई कार से सांवरियाजी के दर्शन करके लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गए। सड़क हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *