MP News: Rape with a five-year-old girl in Sidhi, innocent found crying in the forest adjacent to the township

child rape demo
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के रामपुर नैकिन थाना इलाके में पांच साल की बच्ची का पहले अपहरण किया गया फिर उससे दुष्कर्म किया गया। मासूम के साथ दरिंदगी बस्ती से सटे जंगल में की गई। वहीं से बच्ची  रोती-बिलखती मिली है।

पुलिस के मुताबिक मामला रामपुर नैकिन थाना इलाके का है। पांच वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसका अपहरण कर लिया गया। आरोपी बच्ची को जंगल में ले गया और दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची को जंगल में छोड़कर भाग गया। इधर परिजनों ने जब बच्ची को सामने नहीं पाया तो उसकी खोजबीन की गई। काफी तलाश के बाद बच्ची जंगल में रोती-बिलखती मिली। घटना के संबंध में परिजनों के द्वारा रामपुर नैकिन पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

उक्त घटना के बाद मासूम की हालत काफी गंभीर बनी हुई है और उसका उपचार जिला चिकित्सालय सीधी में डॉक्टरों की टीम के द्वारा किया जा रहा है। पूरे मामले को लेकर सीधी पुलिस अधीक्षक डॉ. रविंद्र वर्मा का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। दुष्कर्म समेत पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *