[ad_1]

झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन के बाहर बृहस्पतिवार की सुबह ऑटो चालक और प्रीमियम पार्किंग कर्मचारियों के बीच जमकर विवाद हुआ। घटना में ऑटो चालक का सिर फट गया। जीआरपी थाने में दोनों पक्षों के दो लोगों का शांतिभंग में चालान काटा गया है।

पुलिया नंबर नौ निवासी नरेश राठौर ऑटो चलाते हैं। बृहस्पतिवार की सुबह वह तकरीबन दस बजे स्टेशन के बाहर सड़क पर ऑटो में सवारियां बैठा रहे थे। ऑटो चालक का आरोप है कि इसी दरम्यान प्रीमियम पार्किंग में एक अवैध वाहन में सवारियां भरी जा रहीं थीं। इसका उसने विरोध किया। इस पर पार्किंग कर्मचारी विवाद करने लगे। विवाद बढ़ते देख जीआरपी की टीम मौके पर पहुंच गई। सिपाहियों ने झगड़ा कर रहे दोनों पक्षों को समझा बुझाकर अलग-अलग किया। पुलिस के वहां से जाते ही एक बार फिर दोनों पक्ष उलझ गए। उनके बीच हाथापाई होने लगी। इस विवाद में ऑटो चालक नरेश राठौर का सिर फट गया। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। घायल ऑटो चालक को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। यहां से उसे इलाज के लिए मेडिकल भेज दिया गया। जीआरपी थाने के इंस्पेक्टर पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले में ऑटो चालक नरेश राठौर व पार्किंग कर्मचारी राजेंद्र राय का शांतिभंग में चालान काटा गया है।

बता दें कि मारपीट के वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिसमें विवाद के बीच एक महिला भी नजर आ रही है। वहीं, ऑटो चालक का कहना है कि उसे सिर में चोट आई है। बावजूद, पुलिस ने शांतिभंग में चालान काटकर मामला निपटा दिया है। इसकी शिकायत वे उच्चाधिकारियों से करेंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *