[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी

उरई। ग्राम प्रधान ने युवती को शादी को झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया। युवती ने शादी की बात कही तो प्रधान ने जान से मारने की धमकी दी। देर रात को जब युवती घर में अकेली थी, तभी आरोपी उसके घर में घुस आया और दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रधान को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी प्रधान के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक युवती का डेढ़ साल से ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग के दौरान प्रधान ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने प्रधान से शादी करने की बात कही, लेकिन वह टाल-मटोल करता रहा।

गुरुवार देर रात को प्रधान युवती को अकेला देखकर उसके घर जा पहुंचा। जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। युवती ने इसका विरोध किया और शादी की बात कही, तो प्रधान ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिस पर पीड़िता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने प्रधान को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी जब प्रधान के परिजनों को हुई, वह भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान पीड़िता द्वारा कोतवाली में प्रधान के खिलाफ शिकायत दी गई, साथ ही प्रधान से शादी का प्रस्ताव रखा गया, इसको संज्ञान में लेकर पुलिस ने प्रधान और पीड़िता के परिजनों को एक साथ बैठक शादी के लिए समझौता कराने का प्रयास किया, मगर प्रधान की ओर से आनाकानी की गई, जिस पर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल मामला पंजीकृत करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए उरई महिला जिला अस्पताल भेजा।

इस मामले में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर का कहना है, कि पीड़िता की ओर से की गई दी गई शिकायत के आधार पर आरोपी प्रधान के खिलाफ दुष्कर्म की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *