Used to buy brown sugar from Ratlam, Mandsaur and sell it to the students living in hostels.

सांकेतिक फोटो
– फोटो : SOCIAL MEDIA

विस्तार

इंदौर मेें पुलिस ने ब्राउन शुगर बेचने के मामले में दो युवकों का पकड़ा हैै। उनका तीसरा साथी मौका देखकर फरार हो गया। आरोपी खुद पहले नशा करते थे, लेकिन बाद मेें वे तस्करों केे संपर्क में आकर खुद नशे के सौदागर बन गए। वे विष्णु पुरी, भंवरकुआं, इंद्रपुरी जैसे इलाकों में नई उम्र के युवकों को ग्राहक बनाते थे और उन्हें नशे की पुडि़या बेचते थे।

आरोपी बसों से रतलाम, मंदसौर से ब्राउन शुगर की खेंप मंगाते थे। उनके पास से 60 हजार रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की। जिस बाइक से वे शुगर की सप्लाई करने जाते थेे। पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है। भंवरकुआं पुलिस को सूचना मिली थी कि दो लोग टाॅवर चौराहा के पास ग्राहकों की तलाश में खड़े है और उनके पास ब्राउन शुगर है। चौराहे के रेस्त्रां, होटल में काफी युवक यहां आते है। उन्हें सस्ते नशे का आफर देकर आरोपी अमन नरवले निवासी जूनी इंदौर और बिलाल निवासी आजाद नगर बेचते थे। पुलिस ने योजना बनाकर दोनों को पकड़ लिया। उस दौरान उनका तीसरा साथी भी था,जो भाग गया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 28 ग्राम ब्राउन शुगर और एक बाइक जब्त की। तस्करों ने पुलिस को बताया कि वे रतलाम और मंदसौर से ब्राउन शुगर लाते थे। उसे अपने साथियों की मदद से इंदौर में बेचते थे। पुलिस नेे सख्ती बरती तो आरोपियों ने रतलाम और मंदसौर में नशा बेचने वालों के नाम भी बताए है।

अब एक टीम उन्हें पकड़ने जल्दी ही वहां भी जाएगी। आपको बता दे कि फिलहाल पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है। नशा करने वालों से पुलिस अधिकारी नशा खरीदने वालों का पता पूछ रही है और फिर उनके ठिकानों पर छापे मार रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *