Scindia claims- BJP government will be formed in Karnataka, said- Trust on public polls

ज्योतिरादित्य सिंधिया
– फोटो : Social Media

विस्तार

कर्नाटक चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है। सिंधिया ने कहा है कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा एंट्री पोल, एग्जिट पोल नहीं जनता का पोल और जनता का पोल के आधार पर हमें पूरा विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार 13 तारीख को बन रही है।

गौरतलब है कि बुधवार को कर्नाटक चुनावों को लेकर सामने आए एग्जिट पोल में अधिकांश में कांग्रेस को बढ़त बताई जा रही है। इस बीच ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि जनता का एग्जिट पोल सबसे बड़ा होता है और जनता के हिसाब से भारतीय जनता पार्टी सरकार बना रही है। 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे थे। उन्होंने यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। उन्होंने विकास कार्यों को लेकर कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया। सिंधिया अधिकारियों पर नाराज होते हुए नजर आए। बैठक में सिंधिया ने अधिकारियों से कहा कि 1000 बिस्तर के अस्पताल में गड़बड़ी नजर आ रही है। कहा मरीजों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए स्वयं अधिकारी वहां जाकर व्यवस्थाओं को दुरुस्त करें। ग्वालियर जिले में बिगड़ती व्यवस्था को लेकर उन्होंने अधिकारियों से बातचीत की और इस दौरान ट्रैफिक से राहत पाने के लिए विस्तृत प्लान तैयार करने के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं। 

बैठक में जिले के विकास कार्यों को लेकर सिंधिया ने एक-एक कर मामले पर विस्तृत चर्चा की उन्होंने कहा ग्वालियर लगातार प्रग्रति की ओर बढ़ रहा है। यही कारण है कि शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने के लिए देश में पीएम नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान लगातार प्रयासरत हैं। कुछ दिन बाद ग्वालियर में एक भव्य इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनकर तैयार हो जाएगा तो वहीं ग्वालियर का रेलवे स्टेशन भी देश के चुनिंदा रेलवे स्टेशन में शुमार हो जाएगा।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *