[ad_1]

Ujjain News Two people died after a car fell into a dry well

कुएं में से निकालते हुए
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उज्जैन जिले के खाचरौद में हादसा हुआ है। हादसे में एक कार सूखे कुएं में गिर गई। कार में सवार चार लोगों में से दो की मौत हो गई। जबकि दो लोगों को चार घंटे रेस्क्यू के बाद बचा लिया गया है, जिनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि कार चालक रिवर्स लेने के चक्कर में कुएं में जा गिरा।

खाचरौद एसडीओपी पुष्पा प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया, हंड्रेड डायल पर सूचना मिली थी कि उड़ान पब्लिक स्कूल के पास स्थित सूखे कुएं में एक कार गिर गई है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रविंद्र सिंह यादव और पुलिस बल के साथ ही रस्सा पार्टी को भी घटनास्थल पर भेज दिया गया था। जहां चार घंटे तक रेस्क्यू करने के बाद एक युवक और तीन बच्चों को कुएं से निकाला गया था, जिन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए खाचरौद अस्पताल भेजा गया, जहां कन्हैयालाल संगीतला 35 साल निवासी खाचरौद और उनकी बेटी आठ साल की लाली को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि मृतक का पुत्र योगेश 11 साल और 16 साल की भांजी शिवानी के गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें उपचार के लिए रतलाम अस्पताल भेजा गया है।

कुछ दिनों पहले ही खरीदी थी सेकेंड हैंड कार…

ग्रामीणजनों ने बताया कि कन्हैयालाल ने कुछ दिनों पहले ही सेकेंड हैंड कार खरीदी थी और अभी वहां कार चलाना ही सीख रहा था कि यह घटना घटित हो गई। बताया जाता है कि रिवर्स लेने के दौरान गाड़ी असंतुलित हुई थी और कुएं में जा गिरी। गाड़ी के कुएं में गिरने से हुई, आवाज के बाद क्षेत्रवासी यहां पहुंचे और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *