The car driver was in a hurry to go to the wedding, blew the bike in front, one died

कार की टक्कर से दो युवक दस फीट तक हवा में उछलकर गिरे, एक की मौत हो गई।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

उज्जैन जिले के नागझिरी-शकरवासा पंचक्रोशी मार्ग पर एक कार चालक ने बाइक सवार युवकों को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों हवा में 10 फीट उछले और 15 फीट दूर जाकर गिरे। रौंगटे खड़े करने वाले इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना के बाद कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसका कहना है कि रिश्तेदार की शादी में पहुंचने के लिए वह कार को तेजी से दौड़ा रहा था। उसकी यह जल्दबाजी एक व्यक्ति की मौत का कारण बन चुकी है, वहीं एक जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है। 

यह हादसा नागझिरी थाना क्षेत्र के पंचक्रोशी मार्ग पर दो दिन पहले हुआ था। नागझिरी थाने के एएसआई सलीम खान ने बताया की करोंदिया गांव निवासी वीरेंद्रसिंह 35 व फारूख निवासी बदरखा गांव से तपोभूमि क्षेत्र में मजदूरी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें कार ने जोरदार टक्कर मारी, जिसमें वीरेंद्र की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर ही कार चालक प्रमोद बंशिया पिता गिरिराज बंशिया निवासी मोड़ी सुसनेर उसे छोड़कर भाग गया था। उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। उसका कहना है कि रिश्तेदार के यहां शादी में जाना था इसलिए वह कार तेज गति से चला रहा था। 

हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज

कार व बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें कार 100 से अधिक की स्पीड में दौड़ती नजर आ रही है। कार चालक ने बाइक सवार मजदूरों को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों हवा में उछलकर कई फीट दूर जाकर गिरे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *