[ad_1]

Thieves dominated in Ujjain; Motorcycle stolen from outside the house, incident captured in CCTV camera

घर के बाहर रखे वाहन को चोरी कर ले जाते चोर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उज्जैन शहर में इन दिनों वाहन चोरों का बोलबाला है। वाहन चोर बड़ी आसानी से शहर की गलियों में घूमते हुए वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस की लाख सख्ती और गश्त के बावजूद भी बदमाश बेखौफ वाहन चोरी कर रहे हैं।

दरअसल पिछले एक पखवाड़े से शहर में हुए अपराधों के बाद पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देश पर उज्जैन पुलिस ने सख्त रूख इख़्तियार कर लिया है। पुलिस द्वारा शहर के तमाम मार्गों पर फ्लैग मार्च निकाला गया, वाहन चेकिंग बढ़ाई गई, सार्वजनिक तौर पर शराब पीने वाले लोगों पर कार्रवाई की गई, बावजूद इसके शहर में वाहन चोर बेधड़क होकर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वारदात नए शहर की हो या पुराने शहर की चोर देर रात सड़कों और गलियों पर रखी गाड़ियों को चोरी कर अपना निशाना बना रहे हैं। लगातार हो रही इन वाहन चोरी की कड़ी में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को बहादुरगंज निवासी छात्र नमन चौरसिया की होंडा शाइन बाइक दो चोर घर के बाहर से चोरी कर ले गए। नमन ने रात को गाड़ी रखने के बाद जब सुबह कॉलेज जाने के लिए जैसे ही बाहर देखा तो उसकी मोटरसाइकिल वहां से नदारद थी। इस पर नमन ने कोतवाली थाने में वाहन चोरी का प्रकरण दर्ज करवाया है।

वाहन चोरी की इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो बदमाश नमन के घर के बाहर खड़ी गाड़ी का लॉक तोड़कर उसे ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें खास बात यह है कि चोरी करने वाले युवकों की पहचान सीसीटीवी फुटेज से बड़ी आसानी से हो रही है, अब इसमें देखना यह है कि पुलिस अपनी तत्परता दिखाते हुए आखिर कब इन चोरों को पकड़ती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *