[ad_1]

lover couple committed suicide in indore

प्रेमी युगल ने जहर खाया
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

इंदौर में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर जान दे दी। दोनों 2 साल से रिलेशनशिप में थे और यह बात उनके परिजनों को भी मालूम थी। परिजन का कहना है कि हम शादी के लिए भी तैयार थे पता नहीं उन्होंने सुसाइड क्यों किया है। पुलिस के मुताबिक अभी आत्महत्या का कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। होटल के सीसीटीवी और कॉल डिटेल निकाली जा रही है। 

घटना विजयनगर इलाके की एक होटल की है। यहां पर जहर खाने के बाद युवती ने अपने भाई को फोन लगाकर जानकारी दी। भाई को करीब एक घंटे के बाद होटल मिली। होटल कर्मचारियों ने डुप्लीकेट चाबी से ताला खोला और विजय नगर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पहले दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के चलते दोनों को अन्य जगह रैफर कर दिया गया। कुछ देर बाद दोनों ने ही दम तोड़ दिया, इसके बाद दोनों के शव को एमवाय अस्पताल भेजा गया।

हम शादी के लिए तैयार थे

विजय नगर पुलिस के मुताबिक कपिल (23 साल) पुत्र शीलचंद साहू और निशा (23 साल) पुत्री अशोक गाठे ने सुसाइड किया है। कपिल रेवती रेंज क्षेत्र में रहता था और युवती बाणगंगा में रहती थी। शनिवार को हादसे के पहले निशा कपिल से मिलने उसके घर पहुंची थी। कपिल के घर से दोनों बाइक पर सवार होकर गए थे। कपिल के परिजनों का कहना है हम दोनों की शादी के लिए भी तैयार थे। कपिल रोल मिल में काम करता था और निशा बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी। 

निशा के पिता को नहीं थी जानकारी

निशा के पिता अशोक के मुताबिक निशा और कपिल की दोस्ती को लेकर उन्हें जानकारी थी लेकिन शादी को लेकर कभी बात नहीं हुई थी। वहीं कपिल के परिजन का कहना है कि उन्हें शादी की बात की जानकारी थी और वे उनकी शादी भी करवाना चाहते थे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *