BJP leader Sattan reached Bhopal to meet the Chief Minister, Sattan said - I do not crave for the post

वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक सत्यनारायण सत्तन को दो दिन पहले भोपाल तलब किया गया था, लेकिन वे शनिवार को मुख्यमंत्री से मिलने भोपाल पहुंचे हैै। रवाना होने से पहले उन्होंने अमर उजाला से चर्चा में कहा कि दीपक जोशी को टिकट चाहिए था, नहीं मिलने पर वे नाराज थे,इसलिए वे पार्टी छोड़कर गए। भंवर सिंह शेखावत भी टिकट मांग रहे थे। मुझे न कोई टिकट चाहिए न ही संगठन में किस पद की लालसा नहीं है। भाजपा में जो गलत हो रहा है, मैं मुख्यमंत्री के सामने वह बात रखूंगा।

यह बोले थे सत्तन

भाजपा नेता सत्तन एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां पत्रकारों ने उन्हें आंध्र व कर्नाटक के चुनाव परिणामों को लेकर उनसे सवाल पूछे तो सत्तन ने चुटिले अंदाज में कहा था-आंध्र और कर्नाटक में, भाजपा घुस गई फाटक मेें। अब देखना है भाजपा का आगे क्या दृश्य होगा।

उनका यह चर्चित बयान सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उनके पास फोन आया था और भोपाल आकर मिलने के लिए कहा था।

डेमेज कंट्रोल में जुटी भाजपा

दीपक जोशी, भंवर सिंह शेखावत और सत्यनारायण सत्तन के बगावती तेवर भाजपा के लिए परेशानी की वजह बन रहे है। दूसरे नेता भी विरोध की राह न पकड़े, इसलिए भाजपा अब डेमेज कंट्रोल में जुट गई हैै। दीपक जोशी को मनाने के लिए तो खुद प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव को आना पड़ा था, लेकिन वे भी जोशी को मना नहीं सके। सत्तन को मुख्यमंत्री ने खुुद बुलाया। भंवर सिंह शेखावत को भी भोपाल मेें बुलाया जा सकता है,क्योकि वे लगातार भाजपा नेताअेां के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *