Ujjain Crime Kidnapping of a young man to recover a loan of Rs 50,000

उधारी वसूलने के लिए युवक का अपहरण
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

उज्जैन में 50,000 की उधारी वसूलने के लिए तीन लोगों ने एक ऐसा रास्ता आजमाया, जिससे पुलिस को इन लोगों के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज करना पड़ा है। इन लोगों ने पहले एक कार को रोका, फिर इसमें बैठे युवक को कार से उतारा और डरा-धमकाकर एक अन्य कार में अपने साथ ले गए, जिस स्थान पर यह घटनाक्रम हुआ वहां पर सीसीटीवी लगे थे, जिससे इन लोगों की जल्द पहचान हो गई और महज कुछ घंटों में ही पुलिस ने युवक को अपहरणकर्ताओं से मुक्त करवाकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। 

माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार रात को लगभग आठ बजे सूचना मिली थी कि मुनिनगर तालाब पर एक कार को रोककर कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर लिया है। क्योंकि मामला अपहरण का था, इसलिए तुरंत हम घटनास्थल पर पहुंचे। जहां लगे सीसीटीवी फुटेज मैं आरोपियों को अपहरण हुए युवक नानाखेड़ा के प्रगतिनगर में रहने वाले मोहित उर्फ तनिष्क निगम उम्र 23 साल के पिता संजोग निगम ने पहचान लिया, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अपहरणकर्ताओं के चुंगल से तनिष्क को न सिर्फ छुड़वा लिया। बल्कि तीनों अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

यह है पूरा घटनाक्रम…

प्रगति नगर में रहने वाला तनिष्क निगम मंगलवार रात्रि को निजी अस्पताल में भर्ती दादी से मिलने अस्पताल जा रहा था। इस दौरान कार में पिता संजोग निगम भी साथ थे। मुनिनगर मार्ग पर उसे अजय पिता कमल मीणा निवासी काजीपुरा, राजेश पिता मुन्नालाल निवासी इंदौर, जितेंद्र पिता मदनलाल निवासी परदेशीपुरा इंदौर ने अगवा कर लिया, जिसे पुलिस ने तुरंत इन अपहरणकर्ताओं के चुंगल से मुक्त कराया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि भले ही यह मामला 50,000 रुपये के लेनदेन का था, लेकिन जिस तरीके से युवक का अपहरण किया गया वह सरासर गलत है। इसलिए अपहरण का केस दर्ज किया गया है। 

गुंडा लिस्ट में है तनिष्क का नाम…

नानाखेड़ा टीआई ओपी अहीर ने बताया की तनिष्क उनके यहां गुंडा सूची में शामिल है। उस पर थाने में लगभग 10 अपराध दर्ज हैं। भले ही इस घटनाक्रम में उसका अपहरण हुआ हो लेकिन भाभी नानाखेड़ा थाना क्षेत्र का बदमाश है।

यह है 50,000 रुपये का इंदौरी कनेक्शन…

बताया जाता है कि तनिष्क को लव जूनवाल निवासी इंदौर ने परदेशीपुरा के जितेंद्र से 50 हजार रुपये उधार दिलाए थे। एक मई को लव की इंदौर में करंट से मौत हो गई। उसकी अंत्येष्टि में शामिल होने तनिष्क इंदौर गया था, यहां जितेंद्र ने उससे रुपए मांगे। बताते हैं कि कहासुनी भी हुई थी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *