The miscreants entangled the old woman in talks and took away the jewelery at Muninagar pond in Ujjain

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

दो दिन पहले फ्रीगंज में हार-फूल वाली गली में एक महिला के साथ जिस तरह से ठगी की घटना हुई ठीक उसी तरह से मुनिनगर तालाब पर भी धोखेबाजों ने एक व्रद्धा को फिर अपने झांसे में लेकर ठग लिया। 

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर शिंदे नर्सिंग होम के पास कमला नेहरू नगर निवासी किरण पति मांगीलाल सोलंकी (64) आई थीं और इस दौरान उन्हें दो बदमाशों ने रोक लिया। आरोपियों ने महिला को घर में बीमारी और अन्य तरह की बातें बताकर अपनी बातों में उलझा लिया। आरोपियों ने वृद्धा के कान के टॉप्स, गले से चेन और मोबाइल तथा नगदी रुपये ले लिए और उनसे 20 कदम चलने को कहा। वृद्धा उनकी बातों में आ गई और आरोपियों द्वारा बताए अनुसार पैदल चलने लगीं। इसी बीच दोनों बदमाश महिला के जेवर और नगदी रुपये लेकर भाग निकले। महिला ने देखा तो दोनों आरोपी वहां नहीं थे। शोर मचाया लेकिन तब तक दोनों बदमाश गायब हो चुके थे। 

घटना की सूचना मिलने के बाद नीलगंगा थाना पुलिस मौके पर आ गई थी और महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मौके पर लगे सीसीटीवी फुटैज देखकर वारदात करने वाले आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *