Crazy son brutally murdered his father by beating him with sticks in Jhansi

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

झांसी के मऊरानीपुर में सनकी बेटे ने पिता की लाठियों से पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद बेटा फरार हो गया लेकिन, पुलिस ने गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं हुई है। हत्यारोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है।

देवरी सिंहपुरा गांव निवासी दयाल कुशवाहा (65) रविवार रात खाना खाने के बाद अपने घर के बाड़े में सो रहा था। रात करीब साढ़े बारह बजे उसका बड़ा बेटा रामनाथ शराब के नशे में पहुंचा और बुजुर्ग पिता पर लाठियों से तबाड़तोड़ वार करने लगा। बुजुर्ग पिता दयाल लहुलुहान हो गए। लाठियों से बुरी तरह मारने के बाद आरोपी रामनाथ मौके से भाग गया। 

कुछ देर बाद अपनी बेटी को फोन करके उसने अपनी इस हरकत के बारे में बताया। उसकी सुनकर बेटी के होश उड़ गए। परिजन जब बाड़े में पहुंचे तब दयाल चारपाई पर खून से लथपथ पड़े थे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर में मऊरानीपुर सीओ स्नेहा तिवारी, कोतवाल तुलसीराम पांडेय पुलिस बल समेत मौके पर पहुंच गए। 

हत्या के बाद आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीओ के मुताबिक हत्या की वजह अभी साफ नहीं हुई है। रामनाथ नशे का आदी है। शराब के नशे में ही उसने हत्या की। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *