Insult of female leader in Nari Samman program, BJP made issue, targeted Kamal Nath

शिवपुरी में नारी सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

शिवपुरी में नारी सम्मान कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस की महिला पार्षद के अपमान का मामला तूल पकड़ गया है। भाजपा ने इस मामले में कांग्रेस नेता कमलनाथ पर तंज कसा है। भाजपा नेताओं द्वारा शिवपुरी की महिला कांग्रेस पार्षद के वीडियो को ट्वीट किया जा रहा है। 

कांग्रेस की महिला पार्षद के साथ हुए अपमान के मामले को भाजपा ने तूल देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए उठाया है। मप्र भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल और प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने इस मामले में कांग्रेस महिला पार्षद द्वारा दिए गए वक्तव्य के वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में कांग्रेस की महिला पार्षद अपने साथ हुए अपमानजनक व्यवहार के मामले को उठा रही है। 

ट्वीट में भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस के नारी सम्मान की हकीकत बता दी शिवपुरी के कांग्रेसी पार्षद मोनिका सीटू सरैया ने। इसके अलावा भाजपा के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि लॉन्च होते ही खुली, कांग्रेस नारी सम्मान की पोल। हुआ साबित कि झूठे ही थे, कमलनाथ जी के बोल। कांग्रेस की पार्षद का कांग्रेस नेताओं ने ही किया अपमान। क्या यही है कांग्रेस का नारी सम्मान। भाजपा नेताओं ने इस मामले को तूल देते हुए सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा है।

नारी सम्मान में महिला नेत्री आपस में भिड़ गईं थीं

मंगलवार को कांग्रेस द्वारा महिला सम्मान फॉर्म भरने को लेकर बुलाई पत्रकार वार्ता के दौरान विधानसभा प्रभारी रश्मि पवार और महिला कांग्रेस पार्षद मोनिका सीटू सरैया के बीच विवाद हो गया था। इन दोनों महिला नेताओं के बीच कहासुनी हुई। इस विवाद में कांग्रेस पार्षद मोनिका सरैया के पति सीटू सरैया भी बीच में आ गए और उन्होंने विधानसभा प्रभारी रश्मि पवार को जमकर खरी-खोटी सुना डाली। महिला पार्षद मोनिका सरैया और सीटू सरैया का आरोप था कि उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया जा रहा है। महिला कांग्रेस पार्षद मोनिका सरैया ने आरोप लगाया था कि उन्हें मंच पर पहले बिठाया गया बाद में उठा दिया गया। उन्होंने सीधे तौर पर रश्मि पवार पर अपमान के आरोप लगाए थे। विवाद का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब भाजपा भी इस मामले में कांग्रेस पर निशाना साध रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *