[ad_1]

MP News: 1,02,406 registrations done on first day of Congress's Nari Samman Yojana

कांग्रेस की नारी सम्मान योजना लांच
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

प्रदेश की भाजपा सरकार की लाडली लक्ष्मी योजना को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना शुरू की है। मंगलवार को नारी सम्मान योजना के पहले ही दिन 1 लाख 2,406 रजिस्ट्रेशन हुए हैं। बता पीसीसी चीफ कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के परासिया से नारी सम्मान योजना का शुभारंभ किया।

वहीं, पूरे प्रदेश के हर जिले में योजना को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने लांच किया। मध्य प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं योजना के प्रभारी प्रकाश जैन ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों से 9 मई की शाम 7 बजे तक प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन 1,02,406 फार्म भरे गए। जैन ने बताया कि पूरे प्रदेश में बूथ स्तर से लेकर शीर्ष स्तर तक के नेता और कार्यकर्ता नारी सम्मान योजना के फार्म भरवाने का कार्य संपादित कर रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी की कोशिश है कि मप्र की समस्त महिला मतदाताओं से नारी सम्मान योजना के फार्म भरवाए जाएं और उन्हें इस योजना के लाभ से अवगत कराया जाए। वहीं, कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि महंगाई के दानव को अगर प्रदेश से हटाना है तो हर महिला को उसका सम्मान दिलाना होगा। नारी सम्मान योजना इस दिशा में एक पहल है।

हर घर पर लगा रहे स्टीकर

जैन ने बताया कि प्रत्येक घर पर नारी सम्मान योजना का स्टीकर लगा रहे हैं। साथ ही कमलनाथ सरकार के समय किए गए जनहित के कार्यों और विशेष रूप से महिला सशक्तिकरण के कार्य की जानकारी घर-घर तक पहुंचा रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *