[ad_1]

फोटो परिचय – 09 मृतक रामानंद की फाइल फोटो।

फोटो – 10 घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती पुलिस। संवाद

संवाद न्यूज एजेंसी

कदौरा। फसल में कम पैदावारी से दुखी किसान ने खेत में पेड़ से रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह जब उसका पुत्र खाना लेकर खेत पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस ने मृतक को मानसिक बीमार बताया है।

कदौरा थाना क्षेत्र के कानाखेड़ा गांव निवासी किसान रामानंद ( 62 ) के पास 13 बीघा जमीन थी। वह खेत पर सब्जी आदि की बाड़ी लगाकर रखवाली के लिए मड़ैया बनाकर वहीं रहता था। शनिवार शाम वह खाना खाकर खेत पर चला गया था। सोमवार को जब उसका बड़ा पुत्र धीरेंद्र खाना लेकर खेत पर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई।

बेटे ने पुलिस को बताया कि पिता इस वर्ष कम पैदावार व फसल में हुए नुकसान से तनाव में रहते थे। इसी के चलते उन्होंने आत्मघाती कदम उठा लिया। रविवार को एक शादी होने के चलते कोई खेत पर नहीं गया था। घटना से छोटे बेटे व पत्नी शैलेष कुमारी सहित अन्य परिजन बेहाल है। थाना प्रभारी योगेश पाठक का कहना है वृद्ध मानसिक बीमार था। शव दो दिन पुराना लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर वजह पता चलेगी।

दिल्ली में युवक का शव फंदे से लटका मिला

थाना क्षेत्र के सर्र गांव का था निवासी

संवाद न्यूज एजेंसी

माधौगढ़। संदिग्ध हालात में प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहे युवक का शव कमरे में लगे हुक से रस्सी के फंदे पर लटका मिला। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना क्षेत्र के सर्र निवासी पंकज पाल (22) दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। शनिवार रात कमरे में लगे हुक से रस्सी से उसका शव लटका मिला। परिजनों ने बताया कि पंकज दो भाई है। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। बेटे की मौत से मां रामवती, भाई नीरज, बाबा ग्यासी पाल सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन शव लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *