Younger brother killed elder brother with scissors in the chest

इंदौर
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

शादी कार्यक्रम के दौरान हुए एक विवाद में छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी। उसने बड़े भाई को सीने में कैंची मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। दोनों का पहले से भी पारिवारिक विवाद चल रहा था। घटना आजाद नगर की है। यहां पर मंगलवार रात बड़ा भाई अपने छोटे भाई के घर की नजदीक एक शादी समारोह में पहुंचा था। यहीं दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि मनोज पुत्र कैलाश खत्री निवासी मूसाखेड़ी पर मंगलवार रात करीब साढ़े 12 बजे उसके छोटे भाई सुमित ने कैंची से हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर घायल मनोज को उपचार के लिये उसकी पत्नी नंदा और अन्य लोग एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां कुछ देर बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिवार से अलग हो गया था बड़ा भाई

कुछ साल पहले मनोज अपनी पत्नी नंदा और चार साल की बेटी को लेकर परिवार से अलग हो गया था। घर से कुछ ही दूरी पर दूसरी गली में उसने मकान ले लिया था। परिवार के मुताबिक मनोज हाउस कीपिंग का काम करता था। चार साल पहले ही मनोज की शादी हुई थी।

शादी में पहुंचा था यहीं हुआ विवाद

परिवार के लोगों ने बताया कि रात में मनोज अपने दोस्त की शादी में पहुंचा था। यहीं भाई सुमित से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद सुमित ने गुस्से में उसे सीने में कैंची मार दी। पुलिस के मुताबिक सुमित को हिरासत में ले लिया गया। मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *