[ad_1]

Sattan discussed with the Chief Minister in a closed room for half an hour, said- convert the flaws of the or

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ सत्तन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन ने भोपाल जाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने सत्तन से कमरे में आधे घंटे तक चर्चा की। सत्तन ने कहा कि सत्ता और संगठन मेें आपसी तालमेल नहीं है। कार्यकर्ता नाराज है। उनके काम नहीं होते है। इसका नुकसान पार्टी को चुनाव मेें उठना पड़ सकता है। मुलाकात के बाद सत्तन ने चर्चा में बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा है कि खामियों को खूबियों मेें बदलने की जरुरत है। सत्तन ने मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री को सुझाव भी दिए।

मुख्यमंत्री के साथ हुई मुलाकात के बारे में सत्तन ने कहा कि जो मुद्दे मैने मीडिया के सामने उठाए थे, वहीं बात मुख्यमंत्री के सामने रखी। भाजपा के कार्यकर्ता की क्या पीढ़ा है। वह सत्ता और संगठन से क्या अपेक्षा रखता है। यह उन्हेे बताया। कार्यकर्ताअेां की सुनवाई बड़े नेता नहीं करते। यह बात भी उनके समाने रखी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता का असंतोष दूर किया जाएगा। इस पर ध्यान दिया जाएगा। दीपक जोशी के पार्टी छोड़कर जाने के सवाल पर सत्तन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जाने में उनका स्वार्थ है। उनकेे पिता कैलाश जोशी जीवन भर भाजपा में रहे।

दीपक उनकी तस्वीर लेेकर कांग्रेस की सदस्यता लेने गए। सत्तन ने कहा कि पार्टी से उनकी कोई नाराजगी नहीं है। जो गलत हो रहा है। उसे ठीक करने की जिम्मेदारी भी तो हमारी है। मुख्यमंत्री के साथ चर्चा सकारात्मक रही है। चुनाव से पहले संगठन में कसावट होगी। आपको बता देें कि भाजपा नेता सत्तन ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा था और आंध्र व कर्नाटक मेें चुनाव को लेकर खुद की पार्टी भाजपा को लेकर आपत्तिजनक  टिप्पणी की थी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *