[ad_1]

Gwalior News 13 year old girl crazy about Korean band disappeared from home on pretext of coaching

सीसीटीवी फुटेज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

ग्वालियर शहर के महाराजपुरा इलाके से 13 साल की किशोरी लापता हो गई। वह कोचिंग जाने की कहकर निकली थी, लेकिन वहां पहुंची ही नहीं। पुलिस ने जब पड़ताल की तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया कि किशोरी कोरियन पाप बैंड बीटीएस की फैन है। वह पढ़ाई छोड़कर दिन भर बीटीएस बैंड के वीडियो देखती थी। जब मां ने रोका तो वह घर से चली गई। इसके बाद उसने सैलून पर बीटीएस ग्रुप के सदस्यों जैसा हेयर कट करवाया। फिर उसने वैसी ही ड्रेस एक शोरूम से खरीदी। यह पूरी कहानी सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल में सामने आई है।

बता दें कि आरजेपुरम निवासी किशोरी घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी। वह जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। बातचीत में पता चला कि वहां रिश्तेदार और परिचितों के घर भी नहीं पहुंची है। तब परिवार वाले महाराजपुरा थाने पहुंचे और अपहरण का मामला दर्ज करवाया।

सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया, किशोरी के जाने के रूट के कैमरे खंगाले, कोचिंग पर पता किया। वह कोचिंग पहुंची ही नहीं थी। जब पड़ताल करते हुए आगे बढ़े तो वह सात नंबर चौराहे के आसपास वह एक कैमरे में नजर आई। कैमरों को ही फॉलो करते हुए रायल सैलून तक पहुंचे।

यहां पूछताछ में सामने आया कि किशोरी ने यहां कोरियन बैंड के सदस्यों जैसा हेयर कट करवाया था। इसके बाद वह कृष्णा एंपोरियम पहुंची, जहां बैंड के सदस्यों जैसी ड्रेस खरीदी। इसके बाद किशोरी कहां गई? इस बारे में पता नहीं लग सका है। जब स्वजनों से इस बारे में पूछताछ की तो बोले, वह बीटीएस बैंड की फैन है। वीडियो देखती थी, उसे पढ़ाई न कर वीडियो देखने पर टोका भी था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *