Female policeman of Gwalior police station committed suicide

ग्वालियर की महिला पुलिसकर्मी ने सुसाइड कर लिया।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले की एक महिला पुलिसकर्मी ने जहर खाकर सुसाइड कर ली। पहले महिला ने साल और ढाई साल की बेटी के लिए खाना बनाया फिर किचन में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। पता चला है कि मृतिका का भिंड में पदस्थ आरक्षक पति से फोन पर विवाद हुआ था। ऐसे में पुलिस ने छानबीन करने मृतिका का मोबाइल भी जब्ती में लिया है। 

मुरैना शहर के सिद्धनगर निवासी 30 वर्षीय महिला सिपाही रीना पत्नी अमन सिकरवार ग्वालियर के पड़ाव थाने में पदस्थ थी। मंगलवार को रीना ने ड्यूटी से मुरैना लौटने के बाद ढाई साल की बेटी के साथ समय बिताया। रात 8 बजे के करीब महिला सिपाही ने सास सुमन और बेटी के लिए खाना बनाया। आधा खाना बनाने के बाद किचन में ही रीना ने जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद रीना को उल्टियां हुईं और बेसुध होकर गिर पड़ी। इलाज के लिए ग्वालियर पहुंचते में मौत हो गई। रीना का पति अमन सिकरवार भिंड एसएएफ में सिपाही के पद पर है। रीना चाहती थी, अमन भिंड से तबादला कराकर ग्वालियर आ जाए। इसी को लेकर दोनों में आए-दिन फोन पर बहस होती थी। रीना दो दिन पहले अवकाश लेकर गई थी। दो दिन की छुट्टी से वह बीते रोज ही लौटी थीं। थाने में आमद देने के बाद पूरे दिन काम किया। शाम के समय वह ड्यूटी से मुरैना चली गईं थी। 

पड़ाव टीआई प्रशांत यादव का कहना है कि ड्यूटी के दौरान कभी उसने किसी तरह की शिकायत नहीं की और न ही कोई परेशानी बताई। दो दिन की छुट्टी से बीते रोज ही वह लौटी थी। सुबह जानकारी मिली कि उसने जहर गटककर सुसाइड कर लिया है।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *