Chhatarpur News Brother-in-law assaulted brother-in-law on the forelane

जीजा के साथ सालों ने की मारपीट
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

छतरपुर शहर में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम चंद्रपुरा में फोरलेन पर शराब के नशे में धुत्त सालों के द्वारा अपने जीजा के साथ लाठी-डंडों से मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। पीड़ित साले ने थाने पहुंचकर मारपीट की शिकायत की, उसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बृजपुरा निवासी लक्ष्मण पटेल ने बताया, उसके घर पर चौक समारोह था और जब झूला-चंगेर का कार्यक्रम चल रहा था, तभी लक्ष्मण के सालों तथा लक्ष्मण के जीजा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उस वक्त सालों ने जीजा को रास्ते में पीटने की धमकी दी थी, जिस कारण से लक्ष्मण अपने जीजा को छोड़ने के लिए उनके साथ ही छतरपुर की ओर आ रहा था। रास्ते में चंद्रपुरा की क्रेशर के समीप फोरलेन पर लक्ष्मण के सालों ने अपने आठ साथियों के साथ लक्ष्मण के जीजा की बाइक को गिरा दिया। लक्ष्मण विवाद को रोकने का प्रयास कर रहा था, जिससे नाराज होकर लक्ष्मण के सालों ने उसके ऊपर ही लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

इस मारपीट में लक्ष्मण की पीठ सहित शरीर के अन्य अंगों में चोटें आई हैं। घटना के बाद पीड़ित लक्ष्मण ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर अपने सालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने लक्ष्मण की शिकायत पर विवेचना और जांच शुरू कर दी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *