[ad_1]

Bhind News Ground and pitch ready for Chambal Cricket League-2

चंबल क्रिकेट लीग-2 ग्राउंड
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

भिंड जिले के पंचनद में चंबल विद्यापीठ द्वारा आयोजित ‘चंबल क्रिकेट लीग सीजन-2’ के आयोजन की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। ग्राउंड को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। चंबल आश्रम हुकुमपुरा ग्राउंड पर जाने का रास्ता और मैदान की विधिवत सफाई के बाद पिच भी बना ली गई है।

बता दें कि एक अप्रैल को चंबल अंचल के भगत सिंह कहे जाने वाले शहीद डॉ. महेशचंद्र सिंह चौहान की शहादत दिवस पर चंबल क्रिकेट लीग का उद्घाटन समारोह प्रातः नौ बजे से शुरू होगा। इसमें शहीदों-क्रांतिवीरों के वंशजों के साथ सरोकारी शख्सियतें शामिल होंगी। समापन समारोह 14 अप्रैल को भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर के जन्म दिवस के अवसर पर होगा। चंबल क्रिकेट लीग-2 में औरैया, इटावा, जालौन और भिन्ड जनपदों की टीमों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। रोमांचक मुकाबले के लिए टीमें अभी से अभ्यास में अपना पसीना बहा रही हैं। चंबल क्रिकेट लीग को लेकर खेल प्रेमियों में खासा उत्साह नजर आ रहा है।

चंबल क्रिकेट लीग-2 की तैयारियों की जानकारी देते हुए आयोजन मुख्य सूत्रधार क्रांतिकारी लेखक डॉ. शाह आलम राना ने बताया कि इस लीग से घाटी की सकारात्मक पहचान बनी है। इस बार यह आयोजन जन सहयोग और साथियों के श्रम सहयोग से अधिक भव्यता के साथ होगा। एक अप्रैल से बिलौड के बीहड़ में चटखेगा बल्ला और रन बरसेंगे। चंबल आश्रम का रास्ता और ग्राउंड निर्माण में लीग संरक्षक महेश सिंह चौहान, बादशाह यादव, देवेन्द्र सिंह, सुरेश सिंह चौहान, मनीष कुमार, आदिल खान, अनिकेश, रोहित कुमार, भगवान सिंह, सुनील कुमार आदि का विशेष सहयोग रहा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *