The Kerala Story: MP Pragya claims- Situation like 'The Kerala Story' in Bhopal too

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्य प्रदेश में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को लेकर सियासत तेज है। अब भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि केरल ही नहीं भोपाल में भी ‘द केरल स्टोरी’ जैसी स्थिति है। यहां भी लवजिहाद और धर्मांतरण का काम किया जा रहा है।

बता दें, सुदीप्ता सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित ‘द केरल स्टोरी’ में बताया गया है कि कैसे केरल की महिलाओं को इस्लाम में धर्मांतरित किया गया और आईएसआई में भर्ती किया गया। यह फिल्म देशभर में पांच मई को रिलीज हुई है।

मेरे जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं निर्माता

सांसद ठाकुर ने कहा कि सितंबर 2008 में उत्तरी महाराष्ट्र के मालेगांव शहर में हुए बम विस्फोट केस की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर ने यह भी कहा कि कई निर्देशकों, निर्माताओं और लेखकों ने उनके जीवन पर एक फिल्म के लिए उनसे संपर्क किया है, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है।

हजारों लोग ऐसी परिस्थितियों का सामना कर रहे

द केरल स्टोरी फिल्म पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछने पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन पीड़ितों के वीडियो देखे हैं, जिनकी कहानियों को फिल्म में दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म तीन व्यक्तियों की सच्ची कहानियों पर बनी है, लेकिन हजारों लोगों ने ऐसी परिस्थितियों का सामना किया है।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *