Shivpuri: Two smack smugglers involved in drug trade arrested, 82 grams of smack seized from both of them

शिवपुरी पुलिस ने स्मैक तस्करी के आरोप में दो लोगों को पकड़ा है।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

शिवपुरी जिले की बदरवास पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को पकड़ा है। इनके पास से पुलिस ने 82 ग्राम स्मैक को जब्त की है। इसकी बाजार में कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई है। इसका खुलासा गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रेसवार्ता कर एसपी ने किया है। 

पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया ने बताया कि 19 अप्रैल की शाम बदरवास थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्वालियर जिले के चिनोर थाना क्षेत्र के रहने वाले दो युवक बाइक से स्मैक की तस्करी कर ले जाने वाले हैं। सूचना के बाद बदरवास पुलिस ने फोरलेन हाईवे पर चेकिंग पॉइंट लगाया। रात के समय संदिग्ध बाइक रोककर तलाशी ली गई, तो बाइक चालक के पास 82 ग्राम स्मैक को बरामद किया गया।

ग्वालियर के रहने वाले दोनों तस्कर

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह ग्वालियर जिले के चिनोर थाना क्षेत्र के अमरोल गांव के रहने वाले हैं। बाइक चालक ने अपना नाम सोबरन सिंह पुत्र देवीसिंह रावत बताया, वहीं बाइक के पीछे बैठे आरोपी ने अपना नाम धर्मेंद्र कुशवाह पिता प्रीतम सिंह कुशवाह बताया। दोनों आरोपियों के पास से एक बाइक सहित 82 ग्राम स्मैक जब्त की है। इसकी अनुमानित बाजार कीमत 20 लाख आंकी गई है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *