Narendra Singh Tomar Says If Congress people fight with Bajrangbali result will not be good

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए हुए हैं। इस मौके पर रेलवे स्टेशन पर बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं, कर्नाटक चुनाव घोषणा पत्र में कांग्रेस द्वारा सरकार बनने पर बजरंग दल पर बैन लगाने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, कांग्रेस की स्थिति विनाश काले विपरीत बुद्धि बाली हो गई है और वे यदि बजरंगबली से भिड़ेंगे तो उसका परिणाम अच्छा नहीं आएगा।

इसके साथ ही ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को लेकर हो रहे विवाद पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, किस फिल्म को बैन करना है, किसे नहीं। इसके लिए स्वतंत्र एजेंसी है, वो जांच कर फैसला लेती है। कांग्रेस को इसमें बोलने की क्या जरुरत है? केंद्रीय मंत्री तोमर ने नेताओं के रूठने के सवाल पर पर कहा कि चुनाव का समय आता है तो कई बार ऐसी परिस्थितियां निर्मित हो जाती हैं, लेकिन अभी सब लोग एक दूसरे से बात कर रहे हैं।

दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले…

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ने पूर्व मंत्री दीपक जोशी के कांग्रेस ज्वाइन करने की अटकलों पर कहा कि अभी किसी भी मामले पर टिप्पणी करना उपयुक्त नहीं है। सभी लोग एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं। चुनाव का समय आता है, तो कई बार इस प्रकार की परिस्थितियां पैदा होती है, मैं भी उनसे बात करूंगा।

मिशन 2023 की तैयारी पर कहा…

मध्यप्रदेश में चुनावी तैयारियों पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि चुनाव की तैयारी जोरों पर है। सभी लोग अपने अपने कामों पर लगे हुए हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी 2023 में फिर से सरकार बनाएगी।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने द केरला फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने की मांग का समर्थन किया है। नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि जो फ़िल्म अच्छी हो, जिससे लोगों को शिक्षा मिले और जो फिल्म समाज मे चल रही असामाजिक गतिविधियो के प्रति लोगों को जागरूक करे, तो निश्चित तौर पर ऐसी फिल्म को टैक्स फ्री करने के बारे में सोचना चाहिए। वहीं, नरेंद्र सिंह ने दिल्ली में पहलवानों के मारपीट के मामले पर कहा कि जांच चल रही है। जांच तक सबको इंतजार करना चाहिए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *