class="post-template-default single single-post postid-1745 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Cloth merchant businessman shot dead in Indore murder

कपड़ा व्यापारी निखिल खलसे
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

इंदौर के हीरानगर में एक कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद आरोपियों ने मौत की पुष्टि के लिए चाकू से भी हमला किया। मंगलवार शाम करीब 8 बजे यह घटना हुई। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने सिर में गोली मारी है। मृतक का पोस्टमार्टम बुधवार सुबह होगा। पुलिस ने छह आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

घटना सुखलिया इलाके की है। यहां कपड़ा व्यापारी निखिल खलसे पर लालू, चिराग भदौरिया, विशाल ठाकुर, आर्यन ठाकुर, हर्ष व एक अन्य ने हमला कर दिया। हीरा नगर थाना टीआई दिलीप पुरी के मुताबिक बदमाशों ने पहले निखिल पर फायर किया, इसके बाद चाकू मारे। अस्पताल ले जाते समय निखिल की मौत हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिए हैं, ताकि बदमाशों के आने-जाने का रूट पता चल सके। जिस वक्त हत्या की गई तब निखिल चाय पी रहा था। परिवार के मुताबिक निखिल की एक साल पहले ही शादी हुई थी। 

पुरानी रंजिश में हुई हत्या

पुलिस के मुताबिक हत्या करने वाले सभी पर बदमाशों पर विजयनगर, लसूड़िया और बाणगंगा थानों में अपराध दर्ज हैं। जबकि निखिल पर कोई केस दर्ज नहीं था। पुलिस के मुताबिक विशाल और आर्यन कुछ दिन पहले ही जेल से छूटे हैं। बताया जा रहा है कि निखिल के साथी मंगेश, सूरज, भूरा और मोगली ने 2021 में अर्पित खाटे और गौरव मिश्रा की करोल बाग में हत्या कर दी थी। ये दोनों मृतक निखिल को गोली मारने वाले विशाल और आर्यन के साथी थे। पुलिस का मानना है कि दो साल पहले हुए दोहरे हत्याकांड का बदला लेने के लिए ही निखिल की हत्या की गई।

बताया जा रहा है कि विशाल और आर्यन को शक था कि निखिल उनके हत्यारों को फाइनेंस करता था। घटना की जानकारी लगते ही डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया, एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी और टीआई दिलीप पुरी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें