Gwalior News Netaji got angry when TI stopped for checking there was scuffle between the two

नेताजी को आया गुस्सा
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

ग्वालियर पुलिस शनिवार देर रात चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान कल्याण कुशवाहा अपने रिश्तेदार की तेरहवीं से लौट रहे थे। तभी चेकिंग पॉइंट पर मौजूद टीआई केडी कुशवाह ने वाहन को चेकिंग के लिए रोका, लेकिन नेताजी को पुलिस द्वारा वाहन रोकना और फिर चेकिंग की बात नागवार गुजरी और आग बबूला हो गए। जब थाना प्रभारी ने उन्हें वाहन से उतरने के लिए कहा तो कल्याण कुशवाह और उनके समर्थकों ने टीआई के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया।

आरोप लगाया गया कि पुलिस चेकिंग के जरिए अवैध वसूली कर रही है। वहीं, वसूली के आरोप पर टीआई भी भड़क गए और उन्होंने चेकिंग में बाधा डालने का आरोप लगाया। इस दौरान दोनों के बीच हल्की धक्का-मुक्की भी हो गई। इसके बाद जब पुलिस कल्याण कुशवाह को थाने ले जाने लगी तो वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने पुलिस वाहन के सामने नारेबाजी शुरू कर दी। हालांकि, पुलिस ने उन्हें वाहन से दूर करते हुए कल्याण कुशवाह को थाने लेकर पहुंची।

इसी दौरान विवाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में भी आया। उन्होंने विवाद को खत्म करने के लिए कल्याण कुशवाह को भविष्य में ऐसा बर्ताव न करने की हिदायत देते हुए थाने से बिना कोई कार्रवाई के जाने दिया। पूरे घटनाक्रम को लेकर एसडीओपी डबरा विवेक शर्मा का कहना है, चेकिंग के दौरान अक्सर इस तरह के विवाद की तस्वीरें सामने आती हैं। लेकिन जिस तरह के निर्देश हेड क्वार्टर से मिले हैं, उसी आधार पर पुलिस चेकिंग कर रही है। चेकिंग में यदि कोई व्यवधान डालेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। फिलहाल, समझाइश देकर विवाद उत्पन्न करने वाले लोगों को छोड़ा गया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *